https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर में मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह के शातिर काफी सक्रिय है। मामला सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु की है। जहां बाइक सवार दो शातिरों ने एक व्यक्ति से मोबाइल छिनतई कर भागने लगा। पीड़ित के शोर मचाने पर स्थानीय लोगो ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया। फिर दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई।

इस दौरान वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने भी दोनों शातिरों पर अपना हाथ सफाई किया। पिटाई लगते ही दोनों शातिर लोगों से माफी मांगने लगे। लोगों से छोड़ने की विनती करने लगे। लेकिन, आक्रोशित लोगों ने दोनों की एक नहीं सुनी। उनकी जमकर पिटाई करते रहे।

घटना की सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने दोनों शातिरों को भीड़ से किसी तरह मुक्त कराया। वहीं, हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह समझाकर शांत कराया। फिर, दोनों शातिरों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची।

वहीं, मौके से शातिरों की एक बाइक भी जब्त की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर, थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि मोबाइल छीनकर भागने के प्रयास में दो शातिरों को स्थानीय लोगों ने पकड़ा है। घटना की सूचना पर पुलिस भेजी गई है। दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों ने पूछताछ में बताया है कि एक सकरा थाना का दीपक है।

वहीं, दूसरा सुस्ता का आशुतोष है। दोनों के खिलाफ नीलेश सिंह ने आवेदन सौंपा है। आवेदन के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है। छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित रामदयालु नगर इलाके के रहने वाले है। वह स्टेशन की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे मोबाइल छीनकर भागने लगे।

Source : Dainik Bhaskar

One thought on “मोबाइल झपटकर भाग रहे दो बदमाशों की जमकर धुनाई, पुलिस ने लिया हिरासत में”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *