मुजफ्फरपुर : थाने के हाजत मे चौकीदार को पटक कर गला दबा दिया और फरार हो गए तीन आरोपी

0 0
Read Time:2 Minute, 31 Second

मुजफ्फरपुर में जिला पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल उठाया जा रहा है। पुलिस को चकमा देकर तीन आरोपी फरार हो गये और पुलिस हाथ मलती रह गयी। घटना जैतपुर ओपी क्षेत्र की है। अपराधी चौकीदार को पटककर फरार हो गए। पुलिस ने इन तीनो को बाइक चोरी और एक को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया था।

शौच जाने का बनाया बहाना

बताया गया है कि मंगलवार की सुबह ओपी पर सिर्फ एक चौकीदार मौजूद था। एक आरोपित ने शौच जाने की इच्छा जताई। जैसे ही चौकीदार ने उन्हें निकालकर शौच कराने ले जाने के लिए हाजत का ताला खोला कि तभी तीनों ने मिलकर उस चौकीदार पर धावा बोल दिया। आरोपियों ने उसे जमीन पर पटक दिया और गला दबाने लगे। मजबूरी में चौकीदार ने पकड़ ढीली कर दी और इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले।

जांच जारी, होगी कार्रवाई

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। ओपी प्रभारी संतोष कुमार ने फोन उठाना बन्द कर दिया। मामले में सरैया SDPO राजेश शर्मा ने फोन पर बताया कि तीन आरोपितों के भागने की जानकारी मिली है। एसडीपीओ अपने स्तर से इसकी जांच कर रहे हैं। लापरवाही की बात सामने आने पर दोषी पुलिस वालों पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल तीनो फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

हुई पहचान

फरार आरोपितों की पहचान हो गयी। इनमें पोखरैरा गांव का निवासी राजेश राम, चाको छपरा का विपिन शामिल है। ये दोनों बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे। इनके पास से चोरी की बाइक भी बरामद की गयी थी। वहीं तीसरा आरोपित जमाल हैदर उर्फ छोटू है। मो जमाल को मारपीट के एक केस में गिरफ्तार हुआ था।

Input : Live hindustan

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

12 thoughts on “मुजफ्फरपुर : थाने के हाजत मे चौकीदार को पटक कर गला दबा दिया और फरार हो गए तीन आरोपी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: