‘सर जल्दी फोर्स भेजिए, गोलियां बरस रही हैं; सदर थाने को 50 अपराधियों द्वारा फायरिंग करने की मिली सूचना

0 0
Read Time:2 Minute, 8 Second

सदर थाना के प्रभात नगर मोहल्ले में ताबड़तोड़ फायरिंग की अफवाह से शनिवार को पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मोहल्ले के एक बुजुर्ग ने 100 नंबर पर कॉल कर अपने घर पर 50 अपराधियों द्वारा फायरिंग करने की सूचना दी। इसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एक घंटे तक पुलिस मोहल्ले की खाक छानती रही, लेकिन फायरिंग की पुष्टि नहीं हो सकी। इसपर पुलिस ने सूचना देने वाले को पकड़ा। स्थानीय लोगों ने उसकी दिमागी हालत खराब बताते हुए छोड़ देने की गुहार लगाई। पुलिस ने चेतावनी देते हुए उसे छोड़ दिया।

उक्त बुजुर्ग ने 100 नंबर डायल किया। कॉल रिसीव होने पर उसने हड़बड़ाहट वाली आवाज में कहा, ‘सर जल्दी से फोर्स भेजिए। हम सदर थाना क्षेत्र से बोल रहे हैं। हमारे घर को चारों तरफ से अपराधियों ने घेर लिया है। अत्याधुनिक हथियार से गोलियां बरसा रहे हैं। हमलोग घर में कैद हैं। कभी भी अपराधी दरवाजा तोड़कर अंदर घुस सकते हैं और हमें गोली मार देंगे।

हमलोगों की जान बचाइए। इसके बाद कॉल कट गई। कंट्रोल रूम ने वरीय अधिकारियों व सदर पुलिस को सूचित किया गया। थानेदार व अन्य अधिकारी जवानों के साथ आनन-फानन में तैयार हो गए। हथियार से लैस सभी पुलिस कर्मी मोहल्ले में पहुंचे। थानेदार ने बताया कि एक बुजुर्ग द्वारा फायरिंग की सूचना पर पुलिस प्रभात नगर पहुंची थी, लेकिन सूचना गलत निकली। पूछताछ के बाद बुजुर्ग को छोड़ दिया गया।

Source: Live Hindustan

Happy
Happy
20 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
20 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
60 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post बिहार में कोरोना का नया वैरिएंट आने का शक, हर लक्षण मिलने पर भी जांच रिपोर्ट आ रही निगेटिव
Next post होटल में 51 साल के जीजा के साथ पकड़ी गई 21 की साली, चार और जोड़ों ने अपने रिश्ते बता चौंकाया

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: