0 0
Read Time:2 Minute, 37 Second

पति अकसर तोहफे में अपनी पत्नियों को मोबाइल खरीद कर देते हैं. मगर मुजफ्फरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पति ने अपनी पत्नी को मोबाइल तो दिया लेकिन पत्नी उसे बेचकर अपनी बच्ची के साथ पंजाब भाग गई. दरअसल पति ने 17 हजार का मोबाइल EMI पर खरीदकर अपनी पत्नी को दिया था और वह उसपर महीने का 1500 रुपये किस्त भी दे रहा था. यह मामला नगर थाने इलाके का है.


जून में ही घर से भागी थी
महिला अपने पति को छोड़कर जून महीने में ही भागी थी. अपने पति से विवाद होने के बाद वह अपनी बेटी को लेकर घर से भाग गई थी. जिसके बाद पति ने 5 जून को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. महिला को जब FIR की बात पता चली तो वह खुद ही पंजाब से वापस लौट आई और सीधे पुलिस के पास पहुंच गई. महिला को पूछताछ के बाद मंगलवार को 164 के बयान के लिए महिला को कोर्ट में पेश किया गया. इस मामले में एक युवक को नामजद आरोपित बनाया गया था.


पति से विवाद होने पर भागी थी
पुलिस ने जब महिला से पूछताछ की तो पता चला की पति से विवाद होने की वजह से महिला घर से भाग गई थी. उसने भागने के लिए पति द्वारा दी गई मोबाइल को बेच दिया और उसी पैसे से ट्रेन पकड़कर पंजाब चली गई. पति के शिकायत दर्ज कराने के बाद जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो महिला को पता चल गया की पुलिस उसकी तलाश कर रही है. इसके बाद महिला खुद वापस लौटकर थाने पहुँच गई.

पति आज भी भर रहा किस्त
इस मामले में पति का कहना है की मोबाइल के बारे में जब उसने अपनी पत्नी से पूछा तो उसने कहा की बेच दिया है. लेकिन वह अभी भी मोबाइल का 1500 रुपये किस्त भर रहा है. वहीं दूसरी तरफ मामले में नामजद आरोपी घर से फरार चल रहा है. आरोपी पर उसके पति को शक था कि उसी ने उसकी पत्नी को लेकर भागा है. लेकिन पत्नी अकेली एक बेटी को लेकर चली गई थी.

इनपुट : प्रभात खबर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: