https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर . जिले में शराब माफियाओं का खौफ इतना है कि लोग पुलिस से सीधे तौर पर शिकायत या सूचना नहीं दे रहे हैं. आमलोगोें के बीच उनका खौफ है और पुलिस भी माफियाओं पर ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है. साथ ही उन्हें उनकी गोपनीयता भंग होने का भी डर बना हुआ होता है. इसे देखते हुए अब लोगों ने एक अनोखा रास्ता चुना है. दरअसल, मामला जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा का है. जहां ग्रामीणों में एनएच722 पर पेंट से शराब धंधेबाजों के नाम और ठिकाना लिख दिया है.


पुलिस पर गंभीर आरोप
मामला जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा का है. बताया जा रहा है कि यहां किसी ने पेंट से शराब धंधेबाजों के नाम और ठिकाना लिख दिया है. कागज का पोस्टर बनाकर भी उस पर चिपकाया है. इस पर विस्तार से पूरी बात लिखी गयी है. ये मामला मुजफ्फरपुर के पोखरैरा इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. जैतपुर ओपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये गए हैं. ग्रामीणों ने रोड पेंट और पोस्टर के माध्यम से जैतपुर पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है.


सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया है. इस पर लिखा है कि जैतपुर ओपी के पोखरैरा से 100 मीटर पश्चिम पांच वर्षों से खुलेआम शराब का धंधा हो रहा है. जैतपुर ओपी पर भी मिलीभगत होने का आरोप लगाया है. नीचे में शराब माफिया का नाम और पता दिया है. लिखा है कि थाना द्वारा पैसा लेकर शराब का धंधा करवाया जा रहा है. वहीं, ये मामला सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. मामला पुलिस के संज्ञान में भी पहुंचा है. हालांकि इस नाम के व्यक्ति के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं है. लेकिन, वे अपने स्तर से इसकी जांच में जुट गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


जांच में जुटी पुलिस
सरैया के एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. अब इसमें कितनी सच्चाई है, ये तो जांच के बाद ही पता लगेगा. यह भी हो सकता है कि कोई किसी को फंसाने के लिए इस तरह से किया गया हो. अगर सीधे तौर पर भी किसी भी शराब के धंधेबाज के बारे में सूचना दी जाती है, तो पुलिस अवश्य कार्रवाई करती है. सूचना देने वाले का नाम व पता हमेशा गोपनीय रखा जाता है.

इनपुट : प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *