मुजफ्फरपुर पुलिस ने एसएसबी के साथ मिलकर 9 अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

0 0
Read Time:3 Minute, 37 Second

मुजफ्फरपुर, जिले की पुलिस ने एसएसबी के साथ संयुक्त करवाई मे अलग अलग थाना क्षेत्रों से 9 अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ा है. ये सभी अपराधी लूट की घटना को बड़ी चालाकी से अंजाम देते थे. पहली करवाई मे साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पकड़ी बशारत नहर के पास वाहन चेकिंग के दौरान तीन अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान साहेबगंज थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर पचरुखिया निवासी गुड्डू कुमार, अमित कुमार और देवरिया थाना क्षेत्र के सुहासा ग्राम निवासी हैप्पी कुमार के रूप में की गई है. पूछताछ करने पर उन्होंने अपने साथियो के नाम भी बताये. जिसके बाद सरैया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने एक टीम गठित कर SSB पारू, साहेबगंज थाना अध्यक्ष, पारू थाना अध्यक्ष एवं देवरिया थाना अध्यक्ष के साथ हुस्सेपुर पचरुखिया के दियारा क्षेत्र में छापेमारी कर चार और अपराधियों को गिरफ्तार किया. इनकी पहचान रूपन छपरा के संजीव कुमार, हुस्सेपुर पचरुखिया के गौतम कुमार, जितेंद्र राय, और भीम कुमार के रूप मे हुई है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 दोनाली बंदूक, 2 देशी कट्टा, 4 गोली, 7 मोबाइल फोन व 1 लूटी हुई मोटरसाइकिल बरामद की है. इनमें से कई अपराधियों पर पहले से भी अपराधिक मामले अलग-अलग थाने में दर्ज है।

वही दूसरी तरफ जिले के बोचहा थाना क्षेत्र अंतर्गत सनाठी पुल पर मोटरसाइकिल एवं डिश टीवी कर्मी से लूट की घटना में संलिप्त अपराधियों के बारे में पुलिस को एक को सूचना मिली जिसके आधार पर डीएसपी पूर्वी मनोज पांडे के नेतृत्व में बोचहा थाना पुलिस के साथ टीम गठित कर छापेमारी किया गया तो दो अपराधियों को लूटी हुई सामग्री एवं वाहन के साथ गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 1 देसी कट्टा, 1 जिंदा कारतूस, 1 मोटरसाइकिल और लूटी गई डिश टीवी एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद की है. पकड़े गए अपराधियों की पहचान बोचहां थाना क्षेत्र के कर्णपुर निवासी विक्की कुमार और मुशहरी थाना क्षेत्र के रजवाड़ा डीह निवासी विकास कुमार के रूप में की गई है. इन अपराधियों पर पहले से ही बोचहा थाना में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

गिरफ्तार अपराधियों की सफलता से पुलिस ने पूर्व के दो कांड का उद्भेदन कर लिया. मामले की जानकारी प्रेस वार्ता कर वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने दी है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
50%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
50%

877 thoughts on “मुजफ्फरपुर पुलिस ने एसएसबी के साथ मिलकर 9 अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा