https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुज़फ़्फ़रपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी में चोरी और छिनतई का मोबाइल बेचने पहुंचे शातिर को स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया। उसकी जमकर धुनाई की। तलाशी लेने पर उसके पास से सात मोबाइल बरामद हुआ है। इसमे से तीन मोबाइल पर लॉक लगा है, जो उस शातिर से भी नहीं खुल रहा है। सूचना मिलने पर सकरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। पूछताछ करने पर आरोपित की पहचान तुर्की ओपी क्षेत्र के कफेन के सन्तोष के रूप में हुई है। वह सकरा के महमदपुर में अपना ननिहाल बता रहा है। पुलिस उसके नाम पता का सत्यापन कर रही है।

रिक्शा चालक से कर रहा था मोबाइल की डील : स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार सुबह वह शातिर गांव में आया। उसने पहले एक रिक्शा चालक से मोबाइल बेचने की डील की। लेकिन, बात नहीं बनी। इसके बाद दो तीन और लोगों से बात करने लगा। इसजी दौरान गांव में यह बात फैल गयी। काफी संख्या में लोगों में पहुंचकर उठाए घेर लिया। जब उससे पूछा कि इतना मोबाइल कहाँ से लाये हो तो उसने कहा कि ये सब मेरा मोबाइल है।

लॉक नहीं खुलने पर पकड़ा गया : लोगों ने सभी मोबाइल का लॉक खोलकर देने को कहा। चार मोबाइल का लॉक तो उसने खोल दिया। लेकिन, तीन का नहीं खोल पाया। इससे लोगों को सन्देह हो गया कि ये सब चोरी का मोबाइल है। इसके नाद उसे बंधक बना लिया और जमकर धुनाई की।

छिनतई गिरोह का सदस्य : आरोपित के हावभाव और करतूत से पुलिस को आशंका है कि वह मोबाइल छिनतई करने वाले गिरोह का सक्रिय सदस्य है। उससे पुछताछ कर अन्य शातिरों के बारे में जानकारी लेने में पुलिस जुट गई है। आसपास के थानों से भी मोबाइल चोरी और छिनतई का डिटेल्स मांगा गया है। फिलहाल सकरा पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

Source : Dainik Bhaskar

17 thoughts on “मुजफ्फरपुर : चोरी की मोबाइल बेचने पहुंचे शातिर को लोगों ने बनाया बंधक”
  1. After all, what a great site and informative posts, I will upload inbound link – bookmark this web site? Regards, Reader. Seo Hizmeti Skype : live:by_umut

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *