https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले के सदर थाना क्षेत्र की 23 वर्षीय एमबीए छात्रा यशी सिंह पिछले 28 दिनों से लापता है. मगर अभी तक उससे जुड़ी कोई जानकारी उसके परिजनों कों पुलिस उपलब्ध नहीं करा पाई है. मामले कों लेकर छात्रा के पिता लगातार दर बदर की ठोकरे खाने कों मजबूर है।

एसएसपी से मिले छात्रा के पिता
सोमवार कों एक बार पुनः यशी सिंह के पिता संजय कुमार ने एसएसपी राकेश कुमार से मिल कर बेटी के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई. उन्होंने बताया की उनकी 23 वर्षीय पुत्री यशी सिंह एलएन मिश्रा कॉलेज मे एमबीए की प्रथम वर्ष की छात्रा है. रोजाना की तरह 12 दिसंबर कों भी वो घर से कॉलेज के लिए निकली लेकिन लौट कर वापस नहीं आई.

घरवालों ने आस पास, रिश्तेदारों मे खोजबीन की मगर कहीं भी उनकी पुत्री का पता नहीं चला. थक हार कर 16 दिसंबर कों सदर थाना मे बेटी की गुमसुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई. उसके बाद से लगातार वरीय अधिकारीयों से मिल कर बेटी की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाता रहा. लेकिन अभी तक उसकी बरामदगी नहीं हुई है।

अनहोनी की आशंका से भयभीत

छात्रा के पिता ने बताया की पुलिस ने शुरू मे प्रेम प्रसंग में भाग जाने कों लेकर अनुसंधान शुरू किया था. लेकिन जब उसके मोबाइल की जाँच की तो पता चला की वो अपने मोबाइल का इस्तेमाल ना बराबर करती थी ऐसे मे प्रेम प्रसंग का मामला नहीं प्रतीत हो रहा है और किसी अनहोनी की आशंका से पूरा परिवार भयभीत है। छात्रा का पूरा परिवार बीबीगंज साकेत पुरी रोड नंबर 2 में रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *