मुजफ्फरपुर : गैस प्लांट का शटर गिरने से 3 मजदूर दबे, एक की टूटी रीढ़ की हड्डी

0 0
Read Time:1 Minute, 50 Second

मुजफ्फरपुर जिले के बेला औद्योगिक क्षेत्र स्थित फेज टू में सोमवार की देर रात ऑक्सीजन गैस प्लांट का शटर टूटकर गिरने से तीन मजदूर दबकर घायल हो गए। इनमें एक मजदूर की रीढ़ की हड्डी टूट गई। तीनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। इसके बाद प्लांट के कर्मी और अधिकारी वहां से निकल गए। इनके मोबाइल नंबर भी बंद आ रहे हैं। गंभीर स्थिति वाले मजदूर को एसकेएमसीएच ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है। बाकी दोनों मजदूरों का इलाज एकेएमसीएच में जारी है।

तीनों घायल मजदूर सकरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। मंगलवार की सुबह हादसे की जानकारी होने के बाद सकरा से दर्जनों ग्रामीण बेला स्थित गैस प्लांट पहुंचे। लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। इलाज कराने के लिए मुआवजे की मांग की। इसपर प्लांट के मैनेजर सामने आए।

परिजनों को आश्वासन दिया कि मजदूरों के इलाज में आने वाले खर्च का वहन प्लांट प्रबंधन करेगा। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए और एसकेएमसीएच चले गए। वहीं, बेला थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना को लेकर किसी ने शिकायत नहीं की है। यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अपने स्तर से भी जानकारी जुटा रही है।

Input : Live Hindustan

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post लोकसभा से पारित हुआ ओबीसी आरक्षण बिल, कल राज्यसभा में होगा पेश
Next post मोबाइल से नजर नहीं हटतीं, नज़ारे… मुजफ्फरपुर मे पुलिस गस्ती वाली मैडम का हाल

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

5 thoughts on “मुजफ्फरपुर : गैस प्लांट का शटर गिरने से 3 मजदूर दबे, एक की टूटी रीढ़ की हड्डी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: