https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर जिले के बेला औद्योगिक क्षेत्र स्थित फेज टू में सोमवार की देर रात ऑक्सीजन गैस प्लांट का शटर टूटकर गिरने से तीन मजदूर दबकर घायल हो गए। इनमें एक मजदूर की रीढ़ की हड्डी टूट गई। तीनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। इसके बाद प्लांट के कर्मी और अधिकारी वहां से निकल गए। इनके मोबाइल नंबर भी बंद आ रहे हैं। गंभीर स्थिति वाले मजदूर को एसकेएमसीएच ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया है। बाकी दोनों मजदूरों का इलाज एकेएमसीएच में जारी है।

तीनों घायल मजदूर सकरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। मंगलवार की सुबह हादसे की जानकारी होने के बाद सकरा से दर्जनों ग्रामीण बेला स्थित गैस प्लांट पहुंचे। लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। इलाज कराने के लिए मुआवजे की मांग की। इसपर प्लांट के मैनेजर सामने आए।

परिजनों को आश्वासन दिया कि मजदूरों के इलाज में आने वाले खर्च का वहन प्लांट प्रबंधन करेगा। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए और एसकेएमसीएच चले गए। वहीं, बेला थानेदार धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना को लेकर किसी ने शिकायत नहीं की है। यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अपने स्तर से भी जानकारी जुटा रही है।

Input : Live Hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *