https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

बिहार के मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु मलंग स्थान के पास से अपराधियों ने रविवार की रात 40 लाख का सरसों तेल लदा ट्रक लूट लिया. लक्जरी कार सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने ट्रक में सोये खलासी महेंद्र कुमार को मारपीट कर बंधक बना लिया. बेहोशी की हालत में उसे चलती ट्रक से मनियारी इलाके में एनएच- 28 किनारे फेंक दिया. ट्रक को लेकर अपराधी समस्तीपुर की ओर भाग निकले.

सोमवार की अहले सुबह गश्त लगा रही मनियारी पुलिस की नजर खलासी पर पड़ी तो उसे जीप में लादकर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. पूछताछ करने के दौरान खलासी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. फिलहाल, खलासी की स्थिति गंभीर बनी हुई हैं. मनियारी पुलिस द्वारा सदर थानेदार सत्येन्द्र मिश्रा को पूरे घटना की जानकारी दी गयी.

सोमवार सुबह सदर थाना के दारोगा राकेश कुमार राजेश ने मलंग स्थान पर पहुंचकर छानबीन की. जिस जगह से ट्रक लेकर बदमाश भागे थे. वहां पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. जिसमें ट्रक लेकर भागते अपराधियों की तसवीर कैद मिली है.

मनियारी थाना क्षेत्र के सुस्ता निवासी चालक राजेश कुमार ने बताया कि रविवार की रात नारायणपुर से ट्रक में 40 लाख सरसो तेल लोड किया था. जिसको छपरा पहुंचाना था. रामदयालु मलंग स्थान के समीप ट्रक को खड़ी करके वह घर पर खाना खाने चला गया . इस दौरान खलासी महेंद्र ट्रक में ही सोया हुआ था.

इस दौरान देर रात लक्जरी वाहन से आधा दर्जन की संख्या में अपराधी पहुंचे. सभी अपने चेहरे को बांधे हुए थे. खलासी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया. ट्रक स्टार्ट कर समस्तीपुर की तरफ भागने लगे. खलासी ने इसका विरोध किया तो जमकर उसकी पिटाई कर दी. मारपीट के कारण वह अचेत हो गया तो उसे फेंक दिया. थानेदार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. आसपास के जिलों के थानेदारों को अलर्ट कराया गया है. ट्रक का नम्बर जारी कर दिया गया है. पुलिस पता लगाने में जुटी है.

खलासी के बेहोश होने के कारण नहीं दर्ज हो सका बयान- सदर थाने की पुलिस खलासी का बयान देने के लिए एसकेएमसीएच पहुंची थी. लेकिन, उसकी हालत गंभीर होने के कारण बयान नहीं दर्ज कर सकी है. पुलिस को आशंका है कि ट्रक लूट में स्थानीय गिरोह की संलिप्तपता है. हाल में जेल से छूटे ट्रक लुटेरा गिरोह के शातिरों की कुंडली खंगाली जा रही है.

इनपुट : प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *