https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, गुरुवार देर रात्रि जिले मे एक बार फिर से तेज रफ़्तार का कहर दिखा. सीतामढ़ी से जयपुर जा रही यात्रियों से खचाखच भरी बस अनियंत्रित होकर मोतीपुर में पलट गई। घटना एनएच 28 पर बरजी चौक के पास घटी. बस मे करीब 80 यात्री सवार थे. जिसमे सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, नेपाल समेत कई जिले के यात्री सवार थे।

हादसे के बाद बस चालक व उसके कर्मी फरार हो गए. घटना की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे दारोगा हेमंत कुमार और अभिषेक कुमार ने स्थानीय लोगों की मदद से बस के अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। कुछ को स्थानीय चिकत्सिकों से तो कुछ को एनएचएआई की एंबुलेंस से पीएचसी भेजा गया। घायलों में कई छोटे बच्चे व महिलाएं शामिल हैं। सभी की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

घटना के बारे यात्रियों ने बताया की बस समय से काफ़ी लेट हो गई थी. मुजफ्फरपुर मे ही लगभग 3 घंटे बस रूकी थी। समय पकड़ने के लिए मुजफ्फरपुर से खुलने के बाद बस को काफी तेजी से चालक चला रहा था। जिस वजह से बरजी चौक के पास अचानक बस एनएच किनारे करीब दस फीट गहरे गड्ढे में जाकर पलट गई। गड्ढे में करीब चार फीट पानी भी था। गनीमत रही कि बस सीधे गड्ढे में जाकर एक बार पलटी जिससे बड़ा हादसा टल गया। मौके पर दो बड़े क्रेन को बुलाकर करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद बस को गड्ढे से निकाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *