मुजफ्फरपुर बायलर ब्लास्ट में बड़ा अपडेट, फैक्ट्री का मालिक अपनी पत्नी के साथ भाग गया विदेश

0 0
Read Time:4 Minute, 20 Second

मुजफ्फरपुर, बेला की नूडल्स फैक्ट्री के मालिक विकास मोदी व उसकी पत्नी श्वेता मोदी के गिरफ्तारी के भय से विदेश भागने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस उसके विरुद्ध वारंट लेकर घूम रही है, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं है। अन्य आरोपितों में फैक्ट्री के मैनेजर उदयशंकर,सुपरवाइजर राहुल कुमार व दिग्विजय भी गायब है। मैनेजर के घर पर ताला लगा हुआ है। उसने नौकर को भी हटा दिया है। बेला थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि विकास मोदी व उसकी पत्नी का कोई पता नहीं चल रहा है। उन्हें ऐसी सूचना मिली है कि दोनों विदेश भाग गए हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि दोनों किस देश में रह रहे हैं। इस संबंध में विदेश में रहने वाले उनके संबंधियों व मित्रों की पहचान की जा रही है।

पांच आरोपितों के विरुद्ध कोर्ट ने जारी किया है वारंट

बायलर फटने के मामले के आइओ व बेला थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने दस जनवरी को न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) आफताब आलम की कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की थी। इसमें आरोपित फैक्ट्री मालिक विकास मोदी व अन्य के विरुद्ध वारंट जारी करने के लिए कोर्ट से प्रार्थना की गई थी। कोर्ट ने इस अर्जी को स्वीकार करते हुए सभी के विरुद्ध वारंट जारी करने का आदेश दिया था।

मैनेजर को मास्टर माइंड मान रही पुलिस

हादसे के बाद मैनेजर की जो गतिविधि रही उससे पुलिस उसे मास्टरमाइंड मान रही है। बेला थानाध्यक्ष ने बताया कि जिस मोबाइल नंबर से वह हादसे के दिन बात कर रहा था। उसका सीडीआर 26 दिसंबर के बाद का रिकार्ड नहीं है। अन्य मोबाइल फोन का पता नहीं चल पा रहा है। शुरू में उसके कोलकाता में शरण लेने की बात सामने आई थी। अब उसने ठिकाना बदल लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मैनेजर ही सभी आरोपितों को गाइड कर रहा है।

अग्रिम जमानत पर सुनवाई के लिए कोर्ट ने मांगी है केस डायरी

मैनेजर उदयशंकर ने जिला जज के कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल कर रखी है। शनिवार को इस अर्जी की सुनवाई होगी। इससे पहले फैक्ट्री मालिक विकास मोदी व उसकी पत्नी की ओर से जिला जज के कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की गई थी। 11 जनवरी को इस अर्जी पर सुनवाई हुई। कोर्ट ने अर्जी पर अगली सुनवाई के लिए पुलिस से केस डायरी मांगी है। इसके लिए सुनवाई की अगली तिथि 18 फरवरी तय की है।

यह है मामला

26 दिसंबर की सुबह बेला फेज-दो स्थित नूडल्स फैक्ट्री का बायलर फट गया। इस हादसे में नूडल्स फैक्ट्री के पांच व बगल के चुड़ा फैक्ट्री के दो कर्मियों की मौत हो गई और एक दर्जन कर्मी घायल हो गए। बियाडा के क्षेत्रीय प्रभारी प्रशांत कुमार श्रीवास्तव ने बेला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें फैक्ट्री मालिक, मैनेजर व दोनों सुपरवाइजर को नामजद व अन्य अज्ञात कर्मियों को आरोपित बनाया था।

इनपुट : जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post बिहार के नालंदा में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत, पीड़ित परिवार का दावा
Next post खुशखबरी: 12वीं पास हैं तो घर बैठे मिल सकते हैं 24000 रुपये, जानें कैसे मिलेगा इस योजना का लाभ

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: