https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर। सदर थाने की पुलिस ने बुधवार को गोबरसही चौक के समीप से शराब लदी एक ट्रक जब्त की है। चालक समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें ट्रक चालक हरियाणा का सोनू व सहयोगी छपरा के गरखा का नागेंद्र पांडेय है।

इन दोनों से पूछताछ कर धंधेबाजों के ठिकाने के बारे में बताया लगाया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली कि गोबरसही में शराब लदी ट्रक रुकी है। सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी की। पुलिस को देख ट्रक से दोनों आरोपित भागने लगे।

जवानों ने खदेड़कर दोनों को दबोचा। इसके बाद ट्रक की तलाशी ली गई तो 384 कार्टन शराब मिली। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि झारखंड से शराब की खेप मंगवाई गई है। दोनों आरोपित गोबरसही में शराब धंधेबाज का इंतजार कर रहे थे।

जांच में पता चला कि पंचायत चुनाव के मद्देनजर धंधेबाज शराब की खेप मंगवाए थे। पुलिस ने दोनों के मोबाइल जब्त कर लिए हैं। इसका काल डिटेल्स खंगालकर धंधेबाजों तक पहुंचने की कवायद की जा रही है। 411 लीटर शराब बरामद, पांच पर प्राथमिकी बोचहां थाना क्षेत्र के रोशी गाव के पुल के समीप पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर 411 लीटर शराब बरामद की।

शराब रिकवरी वाहन के तहखाने से बरामद की गई। पुलिस को देख धंधेबाज फरार हो गया। पुलिस ने पांच धंधेबाज सहित वाहन के चालक और मालिक पर प्राथमिकी दर्ज की है। धंधेबाज गायघाट थाना के पचगछिया गाव के चंदेश्वर राय का पुत्र अजय राय, राम सागर राय का पुत्र अबोध कुमार, बोचहां थाना के रोशी गाव के राजबली राय का दो पुत्र विपिन राय, रविभूषण राय, चकहाजी गाव के राकेश राय का पुत्र निरंजन कुमार बताया गया है। थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि पांच धंधेबाज सहित वाहन मालिक और चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गिरफ्तारी को छापेमारी जारी है। छापेमारी में दारोगा मायाशकर सिंह, पुलिसकर्मी नरेंद्र कुमार सिंह, शिव भजन सिंह आदि शामिल थे।

इनपुट : जागरण

One thought on “मुजफ्फरपुर के गोबरसही में ट्रक से 384 कार्टन शराब जप्त”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *