मुजफ्फरपुर मे शुक्रवार को मिले 32 नये मरीज, 3 कन्टेनमेंट जोन और बने

2 0
Read Time:2 Minute, 5 Second

मुजफ्फरपुर में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार जारी है. रोजाना मरीजों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है इसी कड़ी में शुक्रवार को भी जिले से 32 नये मरीजों की पहचान हुई. जिससे जिले का आंकड़ा बढ़कर 639 हो गया. शुक्रवार को मिले मरीजों में सभी मुसहरी प्रखंड के हैं. इसमें से आधा दर्जन पुलिसकर्मी भी हैं. नगर डीएसपी कार्यालय के दो कर्मी,  अहियापुर थाने का दरोगा और नगर थाने में तैनात एक जमादार भी कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं. इन सभी को कोविद केयर सेंटर में भेजा जाएगा.

कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर काबू पाने के लिए मंगलवार को शहर के तीन नए इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया. भगवानपुर सदर थाना क्षेत्र का गणेश नगर, मीनापुर प्रखंड का मझौलिया गांव व अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के आसपास का क्षेत्र एवं सकरा के रामपुर कृष्ण पंचायत के सुस्ता गांवों को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस की तैनाती कर दी गई.

स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसके इंतजाम में जुट गया है राज्य के 9 मेडिकल कॉलेज अस्पतालों में 100-100 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया जाएगा. यहां कोरोना के गंभीर मरीजों को भर्ती कराया जाएगा. एसकेएमसीएच में भी 100 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनेगा. संभावना है कि शनिवार से ही यह काम करने लगेगा.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post भारत मे कोरोना के मामले 8 लाख के पार, 50 हज़ार के करीब रोजाना मिल रहे मरीज
Next post उत्तर बिहार के कई जिलों मे बाढ़ का खतरा, NDRF व SDRF की टीमे अलर्ट पर

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: