https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Odia Actress Prakruti Mishra Viral ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से एक वीडियो सामने आया है. जहां सड़क पर जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, ओडिया फिल्मों के अभिनेता बाबूशान मोहंती की पत्नी तृप्ति सत्पति ने अपने पति की को-एक्ट्रेस और कथित गर्लफ्रेंड प्रकृति मिश्रा से भिड़ गईं. उन्होंने बीच सड़क पर गाड़ी रोककर जबरदस्त हंगामा किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सत्पति अपने पति मोहंती को उनकी कार एसयूवी से खींचती दिखाई देती हैं. इस वीडियो में मोहंती के साथ आगे की सीट पर प्रकृति मिश्रा भी बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में मोहंती की टी-शर्ट भी फटी हुई दिखती है. इस झगड़े के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

लोगों से मदद की गुहार लगाती हैं एक्ट्रेस

इस दौरान प्रकृति मिश्रा वीडियो बना रहे लोगों से मदद की गुहार लगाती दिखाई देती हैं, जबकि सत्पति भागने से रोकने के लिए उन्हें पकड़ती नजर आती हैं. वीडियो में मिश्रा खांसते हुए कार से बाहर निकलती और इसके बाद एक ऑटोरिक्शा की ओर दौड़ती दिखाई देती हैं और पीछे से सत्पति उन्हें पकड़ने की कोशिश करती दिखती हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा, ‘प्रकृति मिश्रा की मां ने खारवेल नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि जब उनकी बेटी काम पर जा रही थी तो कुछ लोगों ने उनकी कार रोक दी और उन्हें मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया.’ पुलिस उपायुक्त प्रतीक सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि धारा 341 (गलत तरीके से रोकना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

https://twitter.com/blessed_hindu/status/1551235511427035138?t=ztTOhCBGZ99FF2P_vkqP5A&s=19

Source : Zee news

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *