लंगट सिंह कॉलेज के बीसीए विभाग के छात्र अनिकेत मनी ने एनआईटी एमसीए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2024 में ऑल इंडिया रैंक एक लाकर कॉलेज का नाम रौशन किया है. अनिकेत कॉलेज के बीसीए विभाग के 2021-24 बैच के छात्र हैं. सभी एनआईटी में एमसीए के नामांकन के लिए एनआईटी नेशनल लेवल पर यह टेस्ट आयोजित करती है.

उसकी सफलता पर बधाई देते हुए प्राचार्य प्रो ओमप्रकाश राय ने कहा कि वोकेशनल पाठ्यक्रम के छात्रों को विषय के अलावा जीके, लैंग्वेज एवं रीजनिंग आदि की कक्षाएं अलग से चलाने के सुखद परिणाम मिलने लगे हैं. वोकेशनल के सभी छात्रों को उच्चस्तरीय शिक्षण सुनिश्चित करने के साथ ही उनके सर्वांगीण विकास के लिए कॉलेज प्रशासन हमेशा प्रयत्नशील है. वोकेशनल कोर्स के छात्रों अच्छी संख्या में अच्छी जगह प्लेसमेंट भी हो रहा है जो उत्साहवर्धक है.

प्रो राय ने कहा कि वोकेशनल कोर्स के छात्रों के लिए सेमिनार, वर्कशॉप, आमंत्रित लेक्चर आयोजित कर उन्हे जॉब इंडस्ट्री के मॉडर्न ट्रेंड्स से अपडेट रखने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अभिषेक मनी की यह उच्चस्तरीय सफलता निश्चित रूप से कॉलेज के सभी छात्रों के लिए प्रेरणादायक होगी. इस सफलता पर बधाई देने वालो में प्रो राजीव झा, प्रो राजीव कुमार, डॉ नवीन कुमार, डॉ शमशीर अली, डॉ रविकांत, सुजीत कुमार, सौरभ कुमार, इश्तेखार आलम, चिंटू कुमार आदि शामिल रहे।

3 thoughts on “एनआईटी एमसीए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2024 में ऑल इंडिया रैंक एक लाकर अनिकेत मनी ने नाम किया रौशन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *