https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

गौरौल थाना क्षेत्र में बुधवार शाम अलग-अलग जगहों पर एक घंटे के अंदर अपराधियों ने तीन आभूषण कारोबारी को निशाना बनाया। पहली घटना में अपराधियों ने हाईवे पर कारोबारी पिता-पुत्र को गोली मार दी। दोनों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। दूसरी घटना में पिस्टल के बल पर कारोबारी से जेवर वाला झोला लूट लिया। झोला में पांच लाख के आभूषण व 60 हजार नकद होने की बात कही जा रही है।

पहली घटना शाम साढ़े पांच बजे के करीब घटी। गोढ़िया चौक से दुकान बंद कर खुदबखरा निवासी शत्रुघ्न साह व उनके पुत्र विवेक कुमार घर जाने के लिए हाईवे पार कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी। इसमें शत्रुघ्न साह के जांघ में एक गोली लगी। उनके पुत्र विवेक को दो गोली लगी है। स्थानीय लोगों के अनुसार करीब छह राउंड गोली चली है। अपराधी हाईस्पीड बाइक से थे। बाइक के आगे कुछ अपराधी कार से भी चल रहे थे। घटना चौक के पास घटी जिसके बाद वहां भीड़ जुट गई। लोगों को आते देख अपराधी फरार हो गए।

घायल कारोबारी के पुत्र विकाश कुमार ने बताया कि पिता व भाई कुछ बताने की स्थिति में नहीं थे। कितना व क्या लूट हुई यह अभी पता नहीं चला है। घटनास्थल पर जख्मी की गाड़ी व सब्जियों से भरा झोला पड़ा था। दोनों को गोरौल अस्पताल से हाजीपुर रेफर कर दिया गया है।

पिस्टल सटाकर साढ़े पांच लाख के गहने व नकद लूटे

गोढ़िया चौक पर घटना घटना के घंटे भर बाद करीब साढ़े छह बजे बेलबर हाट के पास अपराधियों ने आभूषण कारोबारी राकेश साह को घेर लिया। राकेश साह अपनी दुकान बंद कर भगवानपुर स्थित घर लौट रहे थे। इसी बीच सतपुरा गांव के निकट अपराधियों ने पिस्टल सटाकर गोली मारने की धमकी देते हुए पांच लाख के गहने व 60 हजार रुपये लूट लिया। अपराधी दुकान के लॉकर की चाबी भी छीन लिया। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि दोनों जगहों पर पुलिस टीम गई थी। गोढ़िया में कितनी लूट हुई यह पता नहीं चला है। बेलबर हाट वाली घटना में करीब पांच लाख के गहने व रुपये लूट की बात सामने आ रही है। घटना के बाद पुलिस की अलग-अलग टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Input : live hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *