https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, शहर के बहुचर्चित अभिषेक अग्रवाल हत्याकांड का पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया है पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लूट का रकम, हथियार और 4 मोबाइल भी बरामद किया गया है। आपको बता दें कि बीते 7 जनवरी को बीवी कॉलेजिएट गली में अप्सरा मार्केट के मोबाइल व्यवसाई अभिषेक अग्रवाल को अज्ञात अपराधियों ने गोलीमार मौत के घाट उतार दिया था जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी।

शहर के बीचो बीच हुई इस हत्याकांड व्यवसाई वर्ग मे काफ़ी आक्रोश था. व्यवसायियों द्वारा हत्या के विरोध मे शहर मे बीते दिनों कैंडल मार्च भी निकाला गया था. जिसमे घटना मे शामिल राहुल साहू भी शामिल था.पुलिस द्वारा कांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया था जिसने गुप्त सूचना के आधार पर किशन कुमार उर्फ लल्लू को घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा और लूट के ₹5000 के साथ गिरफ्तार किया था।। पूछताछ के बाद लल्लू ने राहुल साहू, राहुल कुमार उर्फ बुद्धू और राहुल की भी संलिप्तता बताई।

मिली जानकारी के अनुसार पूरी घटना ईर्ष्या के कारण हुई क्योंकि गिरफ्तार राहुल साहू की दुकान अप्सरा मार्केट में है जो काफी घाटे में चल रही थी वही मारे गए मोबाइल में से अभिषेक अग्रवाल की मोबाइल की दुकान भी उक्त मार्केट में है जिसका रोजाना पांच से 6 लाख रुपए का सेल था। वही लालू ने पैसे की आवश्यकता व कर्जे को देखते हुए अभिषेक अग्रवाल से पैसे छीनने का योजना बनाई तथा घटना के दिन दोनों ने रेकी किया और अपराधियों को बुलाकर उक्त घटना को अंजाम दिया।।

3 thoughts on “मुजफ्फरपुर : मोबाइल व्‍यवसायी अभिषेक अग्रवाल के हत्या की गुत्थी सुलझी, पकड़े गए आरोपी”
  1. You are in reality a just right webmaster. This website loading
    pace is incredible. It sort of feels that you’re doing any unique trick.

    Moreover, the contents are masterpiece. you have performed a magnificent task in this subject!
    Similar here: dobry sklep and also here: Dobry sklep

  2. Les enregistreurs de frappe sont actuellement le moyen le plus populaire de suivi des logiciels, ils sont utilisés pour saisir les caractères au clavier. Y compris les termes de recherche saisis dans les moteurs de recherche, les e – Mails envoyés et le contenu du chat, etc.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *