https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुज़फ़्फ़रपुर जंक्शन पर एक ऑटो ड्राइवर को 500 रुपये का लालच महंगा पड़ गया। 500 रुपये का लालच में ऑटो ड्राइवर शराब सप्लाई करने के लिए तैयार हो गया। इसके बाद उसने अपने ऑटो में भाड़ी मात्रा में शराब लोड करवाया। इसी दौरान मौके ओर मुज़फ़्फ़रपुर जीआरपी पहुंच गई। भागने के दौरान उसे धर दबोचा। उसके साथ ही एक शराब धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया।

ऑटो की तलाशी ली गई तो 9 कार्टन शराब व 12 बोतल महंगे शराब बरामद की गई। बताया कि रहा है कि शराब को 3 बड़े ट्रॉली बैग में रखा गया था। शराब मिलने के बाद दोनो को जीआरपी थाने लाया गया। जहां दोनो से पूछताछ की गई। मामले में थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में ऑटो चालक काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पंखाटोली निवासी शंभु चौधरी व शराब धंधेबाज मनियारी थाना क्षेत्र के नरेश सहनी को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन स्तिथ सर्कुलेटिंग एरिया नवनिर्मित ओवर ब्रिज के समीप से ऑटो चालक व धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया है। धंधेबाज पार्सल गेट की ओर से शराब की खेप लेकर निकला था। इसके बाद उसने ऑटो चालक तय भाड़ा से अधिक रुपये देने का लालच दिया। रुपये की लालच में आकर वह शराब ले जाने के लिए तैयार हो गया। इसी दौरान जवानों ने दोनों को पकड़ा।

पुलिस को देखकर ऑटो चालक भागने को कोशिश करने लगा, लेकिन वह पकड़ा गया। ऑटो को भी जब्त किया गया है। दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है। बताया गया कि शराब की खेप दिल्ली से लाई जा रही थी। जिसे मनियारी पहुंचाना था। सभी ब्रांड दिल्ली निर्मित है।

इनपुट : दैनिक भास्कर

One thought on “500 रूपए का लालच ऑटो चालक को पहुंचा दिया जेल, शराब तस्करी करते ऑटो चालक समेत 2 गिरफ्तार; शराब बरामद, ऑटो जब्त”
  1. I see You’re in point of fact a excellent webmaster.
    The web site loading pace is incredible.
    It kind of feels that you are doing any distinctive trick.
    Moreover, the contents are masterpiece. you’ve done a great
    task in this topic! Similar here: sklep and also here: Najlepszy sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *