https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर में मांझा थाने के आदमापुर गांव के किसान को कार सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर टेलर गाड़ी से खीचकर गोली मार दी. इसके बाद अपराधियों ने गोली मारकर 30 हजार रुपये लूट लिये. घायल किसान को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे के आसपास मांझा थाना क्षेत्र के आदमापुर गांव के किसान नागेंद्र यादव गिरी पेट्रोलियम के पास से ट्रेलर गाड़ी के डाइवर के साथ मुजफ्फरपुर के गौरौल जा रहे थे. इसी बीच कोइनी ओवरब्रिज के पास कार पर सवार पांच अपराधियों ने उनका पीछा शुरू किया.

पीछा कर रहे अपराधियों ने डुमरिया पुल के पास ओवरटेक भी करने की कोशिश किया, लेकिन ओवरटेक नहीं होने पर अपराधियों ने ट्रेलर गाड़ी का पीछा किया. साहेबगंज से मोतीपुर जाने वाली रोड़ में अपराधियों ने गाड़ी को रोक दिया.

कार में सवार पांचों अपराधियों ने ट्रेलर के चालक के साथ मारपीट की. इस दौरान अपराधियों ने किसान के पास से 30 हजार रुपये तथा मोबाइल लूट लिया. घटना के बाद वहां से भागने के दौरान अपराधियों ने किसान को गोली मार दी. घटना के बाद आसपास के लोगों ने किसान को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया, जहां पर इलाज चल रहा है.

इनपुट : प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *