https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

इस वक़्त की सबसे बुरी खबर आ रही है पठानकोट (पंजाब) से, जँहा एक परिवार पे गुंडों ने हमला किया. ये पीड़ित परिवार कोई और नहीं बल्कि क्रिकेटर सुरेश रैना के रिस्तेदार है. जो रिश्ते मे उनके बुआ-फूफा है. यह घटना पंजाब के पठानकोट में माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में हुई।

घटना 19 अगस्त की रात्रि की है। इस हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई है। बुआ की हालत गंभीर है। लूटपाट भी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खोजबीन की। हमलावरों का कुछ पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि इसी घटना के कारण सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर भारत लौट आए हैं। मृतक की पहचान ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है।

लुटेरों ने रात के वक्त सो रहे परिवार पर तेजधार और रॉडनुमा हथियारों से हमला किया। हमला इस तरह से किया गया कि परिवार वाले बचाव नहीं कर सके। चिल्लाने के आवाज सुनकर लोग दौड़े आए तो लुटेरे फरार हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक अशोक कुमार (58 वर्षीय) की मौत हो गई। हमले में सुरेश रैना की बुआ 55 वर्षीय आशा देवी को गंभीर चोटें आई हैं। मृतक के बेटे 32 वर्षीय कौशल कुमार और 24 वर्षीय अपिन कुमार समेत उनकी मां 80 वर्षीय माता सत्या देवी भी गंभीर रूप से घायल हैं. सुरेश रैना के चर्चा में आने के बाद यह घटना तूल पकड़ रही है।

रैना आईपीएल के सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है। रैना का आईपीएल में नहीं खेलना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका है। सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन ने 29 अगस्‍त को सोशल मीडिया पर सुरेश रैना के आईपीएल से हटने जानकारी दी औऱ कहा कि पूरी टीम इस समय में उनके परिवार के साथ है। ज्ञात हो की कुछ दिन पहले (15 अगस्त) ही सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया था !

One thought on “सुरेश रैना की बुआ के परिवार पर हमला और लूटपाट, छोड़ आये रैना आईपीएल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *