https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले मे दिल दहला देने वाले दो सगे भाइयों के मर्डर का पुलिस ने उद्दभेदन कर लिया है. और इस घटना मे शामिल 6 अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के सामने अपनी संलिप्ता भी स्वीकार ली है. मुजफ्फरपुर पुलिस की ये बहुत बड़ी कामयाबी मानी जा रही है जिसमे 48 घंटे के अंदर ना पुलिस ने इस मामले का उद्दभेदन किया बल्कि अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया है!

आपको बता दे की गुरुवार को जिले मे अहियापुर थाना इलाके के दो जगहों पे दो लासें मिली थी. जिनकी पहचान बड़ा जगन्नाथ निवासी 20 साल राजा कुमार व 16 साल दीपक कुमार के तौर पर की गई थी और दोनों ही रिश्ते मे भाई थे. गुरुवार की देर शाम को मामा राजू पासवान ने एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचकर शवों की पहचान की थी. इनको सोशल मीडिया के जरिए दो शव बरामद होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद परिजनों (पिता) ने हत्या के संबंध में अहियापुर थाना में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. जिसमें बड़ा जगन्नाथ निवासी राहुल कुमार व पंकज को आरोपित बनाया गया था.

इस मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस ने 6 लोगों को अरेस्ट किया है। एसएसपी जयंत कांत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मे जानकारी देते हुए बताया की एक जन्मदिन पार्टी में दोनों भाइयों को बुलाया गया था। उसके बाद उनकी हत्या कर दी गई थी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दोनों लड़कों के शवों को बांध कर तीन किलोमीटर दूर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। दोनों लड़कों की हत्या एक ही तरह से की गई थी। इनके गले तार से घोंट दिए गए थे। इनके शरीर पर चाकू के घाव के निशान भी मिले हैं।

पुलिस कार्यालय में एसएसपी ने बताया कि सात अपराधियों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। इनमें से पांच की गिरफ्तारी कर ली गई है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान अहियापुर के भगवतीपुर का संजीव कुमार, अरुण कुमार, बड़ा जगन्नाथ का सुनील कुमार, राहुल कुमार व बखरी का सुरेश राम शामिल है। पांचों की संलिप्तता हत्या में मिली है, जबकि पुलिस ने आर्म्स एक्ट में भगवतीपुर के नंदन कुमार को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद सबको शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

2 thoughts on “मुजफ्फरपुर : डबल मर्डर का पुलिस ने किया उद्दभेदन, हथियार के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *