https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, सरैया थाना क्षेत्र के दोकरा निवासी रमेश राय की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

बताया गया कि रमेश पिकअप चलाता था। गुरुवार की देर शाम गाड़ी चलाने के बाद घर पहुंचा। फिर घर की जरूरत का सामान खरीदने दोकरा बाजार पर गया, लेकिन घर नहीं लौटा। स्वजनों ने रात्रि में उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। अलसुबह खेत में शव मिलने की सूचना पर स्वजन सहित ग्रामीण मौके पर जूट गए। शव की पहचान करने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

इस संबंध में मृतक के स्वजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर पूर्व की दुश्मनी को लेकर हत्या करने की शंका जाहिर की। इनके खिलाफ थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया। इधर, शाम में पोस्टमार्टम से शव के आने के बाद स्वजनों ने सड़क जाम कर दिया। एनएच रेवा रोड जाम करने से यातायात बाधित हो गया। स्वजन अवैध रूप से देसी शराब की बिक्री बंद करने व हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने कार्रवाई का आश्वासन देकर सड़क जाम समाप्त कराया। मृतक के भाई बिंदेश्वर राय ने थाने में लिखित शिकायत की है जिसमें गांव के ही पांच लोगों को ामलाल पासवान, लंबू पासवान, गोविंद, मनीष व मुकेश को आरोपित किया है। आरोप लगाया कि उसके भाई की पीट- पीट कर हत्या कर दी गई। फिर शव को खेत में फेंक दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इनपुट : जागरण

3 thoughts on “Muzaffarpur : सरैया मे पिकअप चालक की पीट-पीटकर हत्या, खेत से शव बरामद”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *