https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

लोंकमान्य तिलक टर्मिनल से जयनगर को जाने वाली पवन एक्सप्रेस में बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री और टीटी के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के ट्विटर पर वायरल होने के बाद समस्तीपुर रेलमंडल ने मारपीट करने वाले दोनों टीटी को निलंबित कर दिया है. वायरल वीडियो 2 जनवरी का बताया जा रहा है.

इस वजह से शुरू हुआ झगड़ा

बता दें कि लोकमान्य तिलक टर्मिनल से जयनगर को जाने वाली पवन एक्सप्रेस के जनरल बोगी में 2 जनवरी को ढोली स्टेशन के पास समस्तीपुर रेलमंडल के दो टीटी यात्रियों का टिकट चेक कर रहे थे. इस बीच ऊपर की सीट पर बैठे एक यात्री से टीटी ने जब टिकट दिखाने को कहा तो यात्री ने पहले तो खुद को लोको पायलट बताया. इसपर टीटी ने लोको पायलट होने का आई कार्ड दिखाने को कहा. फिर यात्री खुद को बड़ा अधिकारी बताने लगा. इसपर टीटी और यात्री के बीच बहस शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि ऊपर सीट पर बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री ने टीटी पर लात चला दी. इसके बाद एक टीटी ने उसे ऊपर वाली सीट से नीचे खींच कर नीचे फर्श पर गिरा दिया. फिर दोनों टीटी ने लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

यात्रियों ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत कराया. ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्री का कहना है कि ढोली स्टेशन पर ट्रेन के रुकने के बाद पुलिस वाले आए और घायल यात्री की तरफ से कुछ यात्रियों को ढोली स्टेशन पर उतर कर गवाही देने के लिए कहा. लेकिन कोई यात्री नहीं उतरा. रेल पुलिस के जवान घायल अवस्था में बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री को लेकर चले गए. इस बीच ट्रेन में एक यात्री ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

रेलवे ने की ये कार्रवाई

वीडियो के वायरल होते ही समस्तीपुर रेलमंडल के अधिकारी ने दोनों टीटी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इसकी जानकारी डीआरएम के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से दी गई है.

इनपुट : आज तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *