https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर पुलिस सफलता की नित्य नई गाथाएं लिख रही है। इसी कड़ी मे सोमवार कों जिला पुलिस ने एक और सफलता पाते हुए कुख्यात अपराधी किसलय सिंह कों उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस कों एक गुप्त सूचना मिली थी कुछ अपराधी एक बड़ी लूट की घटना कों अंजाम देने के लिए अहियापुर थाना क्षेत्र में जमा हुए हैं। सूचना मिलते ही नगर डीएसपी के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया. टीम ने छापेमारी करते हुए अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ से कुख्यात किसलय सिंह कों उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

साथ ही इनके पास से पुलिस ने देसी एक कार्रबाईन, एक देसी कट्टा, 9 मैगजीन सहित काफी संख्या में कारतूस और करीब दो दर्जन मोबाइल फोन बरामद किया है। मामले की जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने आज प्रेस वार्ता के दौरान दी।

ज्ञात हो की कुख्यात किसलय नेपाल, पश्चिम बंगाल और बिहार के कई जिलों में हत्या, लूट और फिरौती जैसे जघन्य अपराधों कों अंजाम देता है । किसलय मुजफ्फरपुर के साथ-साथ बिहार के कई जिलों में कई नामचीन कुख्यात अपराधियों को हथियार भी सप्लाई करता था। कई दिनों से व्यापारियों से रंगदारी की राशि वसूल कर रहा था।

किसलय से पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारियां भी मिली है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल किसलय सिंह और उसके दो साथियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

One thought on “कुख्यात अपराधी किसलय सिंह कों पुलिस ने उसके दो साथियों के साथ किया गिरफ्तार, भारी मात्रा मे हथियार बरामद”
  1. You’re really a good webmaster. The site loading speed
    is incredible. It kind of feels that you are doing any
    unique trick. Also, the contents are masterpiece. you’ve
    done a wonderful process in this topic! Similar here:
    zakupy online and also here: Tani sklep

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *