https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार स्थित जुम्मा मस्जिद के समीप बदमाशों ने बैंक से लौट रही महिला कुमुद सेठ का मोबाइल छीन लिया. भागने के दौरान अपराधियों से महिला भिड़ गयी. इस दौरान बाइक अनियंत्रित होने से दोनों बदमाश नीचे गिर गये. महिला के शोर मचाने पर काफी संख्या में लोग जुट गये और आक्रोशित लोगों ने दोनों बदमाशों की पोल से बांध पिटाई कर दी.

सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. उनकी पहचान लकड़ीढाही स्थित शिव मंदिर वार्ड नंबर-15 के विकास कुमार पटेल और विष्णु कुमार के रूप में की गयी है. दोनों से देर शाम तक थाने में पूछताछ की जा रही है. अभी तक महिला का मोबाइल पुलिस बरामद नहीं कर पायी थी.

जानकारी के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र के जुम्मा मस्जिद ब्राह्मण टोली कर रहनेवाली कुमुद सेठ पुरानी बाजार स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा से निकली थी. जैसे ही वह जुम्मा मस्जिद के समीप पहुंची कि पीछे से आये दो बाइक सवारों ने झपट्टा मार कर मोबाइल छीन लिया.

इस दौरान वह बाइक पर पीछे बैठे बदमाश से भिड़ गयी, जिसके बाद बैलेंस बिगड़ने से दोनों नीचे गिर गये. इसके बाद भीड़ ने उनकी जम कर पिटाई कर दी. थानेदार अनिल कुमार ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है. मोबाइल बरामदगी को लेकर छापेमारी जारी है.


मदर्स डे पर बेटी ने गिफ्ट दिया था मोबाइल
कुमुद सेठ बार-बार दोनों बदमाशों से छीने गये मोबाइल देने की गुहार लगा रही थी. बदमाशों का कहना था कि बाइक से गिरने के दौरान मोबाइल हाथ से छूट गया. इस दौरान कौन उठाया, उसे पता नहीं है. मोबाइल नहीं मिलने से कुमुद सेठ उदास हो गयीं. उनका कहना था कि बेटी का गिफ्ट दिया हुआ है. इस कारण मोबाइल से मेरा इमोशन जुड़ा हुआ है.

बाइक के नंबर का किया जा रहा सत्यापन
पुलिस दोनों बदमाशों के पास से जब्त पल्सर बाइक के नंबर का सत्यापन कर रही है. आशंका जतायी जा रही है कि हाल के दिनों में क्लब रोड में हुई दो पैसा उड़ाने की घटना में भी इसी गाड़ी का इस्तेमाल किया गया है. पुलिस दोनों घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्धों की हुलिया से दोनों का मिलान कर रही है.

इनपुट : प्रभात खबर

Advertisment

8 thoughts on “मुजफ्फरपुर : मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाशों से भिड़ी महिला, दोनों को पोल से बांधकर पीटा”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *