https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले से एक बड़ी ही अचंभित कर देने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है. जहां बीती रात चोरों ने बैंक में चोरी का प्रयास किया लेकिन वह कैश बॉक्स का ताला तोड़ने में नाकामयाब हुए तो गुस्से में आकर बैंक में ही आग लगा दी. जिसके बाद बैंक में रखे हुए लाखों के सामान जलकर खाक हो गए.

घटना सोमवार की रात की है जब कुछ चोरो ने मोतीपुर थाना इलाके के ब्रम्हपुरकर्मन मे पहले पंचायत भवन मे ताला तोड़कर घुसे मगर चोरों को पंचायत भवन में कुछ हाथ नहीं लगा. जिसके बाद वो उत्तर ग्रामीण बैंक मैं चोरी करने पहुंच गए. मगर यहां भी उनकी किस्मत ने धोखा दे दिया वह कैश बॉक्स का ताला तोड़ने में नाकामयाब रहे. जिसके बाद गुस्से में आकर उन्होंने बैंक में ही आग लगा दी और वहां से निकल भागे.

मंगलवार को जब कुछ ग्रामीण बैंक के पास से गुजर रहे थे तो बैंक के अंदर से धुआं उठता देखकर बैंक के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. जानकारी मिलते ही मोतीपुर पुलिस दमकल की गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचकर आग पर काबू तो पा लिया. लेकिन आग की वजह से बैंक में लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

बैंक मैनेजर अजय कुमार चौधरी ने बताया कि ग्रामीणों से उन्हें बैंक में आग लगे होने की जानकारी मिली। वे बैंक पहुंचे तो देखा कि बैंक का ताला टूटा था और अंदर आग लगी हुई थी। उन्होंने बताया कि बैंक में रखा लगभग 7 लाख की राशि तो सुरक्षित थी लेकिन आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर बर्बाद हो गई थी। घटना की जानकारी क्षेत्रीय कार्यालय को भेज दी गई है। बैंक के अधिकारी नुकसान का जायजा लेने में जुटे हैं।

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *