https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले मे लूट-पाट और चोरी की घटनाओ मे लगातार वृद्धि हो रही है. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे अब लूट की घटनाओं का दिन मे ही अंजाम देने लगे हैं. ताजा मामला जिले के पुरानी बाजार थाना अंतर्गत मिर्चाई मंडी के पास अलंकार ज्वेलर्स की है जहां पर शनिवार को दिनदहाड़े तीन अपराधियों ने पहुंचकर जमकर लूटपाट की. स्थानीय लोग की तत्परता से एक अपराधी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना के बारे में अलंकार ज्वेलर्स के कर्मचारी मनोज कुमार ने बताया कि दिन के लगभग 1:30 के करीब में दुकान में तीन अपराधीयो ने प्रवेश किया और हथियार दिखाकर जबरदस्ती अलमारी खोलने को कहा, देरी करने पर वह उसे मार भी रहे थे. मजबूरन दुकानदार ने चाभी लगाकर आलमारी खोल दिया. अलमारी मे रखे सारे जेवरात को लुटेरों ने बैग मे भर लिया.

अलमारी मे रखे जेवरात को लूटते समय दुकान के मालिक ने सीसीटीवी कैमरे में लूट की घटना को देख बगल के दुकान को सूचना दी. तुरंत बगल के दुकानदार ने स्थानीय लोगों की मदद से दुकान मे पहुंच कर तीनों अपराधियों को पकड़ा. मगर दो अपराधी भागने में कामयाब रहे हैं वहीं एक अपराधी को पकड़ कर स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. मौके पर जिले के एसएसपी जयंत कांत खुद पहुंचकर मामले की तफ्तीश कर रहे हैं!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *