https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, पारु थाना क्षेत्र के जाफरपुर बाजार पर रविवार को दिनदहाड़े खुटाही पंचायत के सरपंच के 22 वर्षीय पौत्र की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उसकी बाइक व रुपये लूट लिये। घटना दोपहर दो बजे की बतायी जा रही है। मृत छात्र कमलेश सिंह का पुत्र अमितेश कुमार था। घटना के बाद खेदलपुरा गांव में सरपंच मिथिलेश सिंह के घर कोहराम मचा है।

इधर, हत्या के बाद बाजार में सनसनी फैल गई। हत्या के बाद बाजार की दुकानें बंद हो गई। सूचना मिलने ही बाजार में भारी भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी होने पर थानेदार दलबल के साथ पहुंचे। घटनास्थल की जांच के बाद शव को कब्जे में लिया। पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। देर शाम तक मृतक के परिजनों की ओर कोई आवेदन नहीं दिया गया था।

घटनास्थल पर मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि अमितेश दिल्ली में पढ़ाई करता था। वह स्नातक में था। खेदलपूरा गांव स्थित घर से अमितेश कुमार अपनी अपाचे बाइक से जाफरपुर बाजार पर बाइक की किस्त जमा करने के लिए आया था। इसी बीच एक बाइक सवार दो अपराधियों ने अमितेश से करीब दस मिनट तक बातें करने के बाद गर्दन में गोली मार दी। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद अपराधी अमितेश की बाइक भी लूट ले गए। थानेदार ने बताया कि पुलिस इलाके में गश्त कर रही है। प्रारंभिक छानबीन में लूट के दौरान हत्या की बात सामने आ रही है। हालांकि परिजन की ओर से अभी कुछ नहीं बताया गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Input : live hindustan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *