घौसोत मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक कमल किशोर सिंह की बाइक और अन्य सामान लूट मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए चार अपराधियों कों हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए चारों अपराधी एक गिरोह के जरिये सिवाईपट्टी इलाके मे लुट की घटना कों अंजाम देते थे. मामले की जानकारी मंगलवार कों प्रेस वार्ता के दौरान DSP पूर्वी मनोज पांडे ने दी.

उन्होंने बताया की बीते 11 फरवरी कों रामपुर रतन गांव के पास घौसोत मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक कमल किशोर सिंह की बाइक और अन्य सामान लूट लिया गया था। इस कांड में पुलिस छापेमारी कर रही थी। तकनीकी और माननीय सूचना के आधार पर ये ज्ञात हुआ की चार अपराधियों का स्थानीय गिरोह लुट की घटना कों अंजाम दे रहा है. जिसके बाद पुलिस ने करवाई करते हुए उक्त चारों अपराधी कों गिरफ्तार करने मे सफल रही.

गिरफ्तार अपराधियों ने लुट की घटना मे अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है. साथ ही पूछताछ में कई कांडों का खुलासा भी किया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान खोजापकड़ी गांव का मुन्ना कुमार, टेंगरारी गांव का अमरजीत कुमार, जगन्नाथ पकड़ी गांव का मो. इरशाद और हरशेर गांव का अर्जुन कुमार के रूप मे हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *