मुजफ्फरपुर पुलिस ने फ़िल्मी स्टाइल मे बाइक लुटेरों को दबोचा, आर्म्स व बाइक भी हुआ बरामद

0 0
Read Time:1 Minute, 43 Second

मुजफ्फरपुर, जिले की पुलिस ने आज फ़िल्मी स्टाइल मे बाइक लुटेरों को धर दबोचा. जिले की सदर थाना के थानाध्यक्ष संजीव सिंह निराला को गुप्त सूचना मिली कि लूटी गई मोटरसाइकिल से तीन अपराधी हथियार के साथ लदौरा होते हुए गोबरसही के तरफ आ रहे है. सदर थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्यवाई करते हुए टीम गठित किया.

टीम के साथ सदर थानाध्यक्ष डुमरी पूल के पास पहुँच कर छिप गए. उक्त अपराधियो के आने का इंतज़ार करने लगे. कुछ देर बाद अपराधी लूटे गए मोटरसाइकिल के साथ तेज़ी से आते दिखे. पुलिस ने पहले उन्हें रुकने का इशारा किया. लेकिन पुलिस को देखते ही अपराधी भागने लगे. जिसे थाना के पदाधिकारी व बल के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया.

अपराधियों की तलासी करने पे उनके पास से एक देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा, तीन ज़िंदा गोली और लूटी गई मोटरसाइकिल बरामद की गई. लूटी गई मोटरसाइकिल सदर थाना क्षेत्र की है. अपराधियों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के डब्लू उर्फ नेपाली, विकाश और गौरव उर्फ गिदरा के रूप में हुई है. उनसे और पूछताछ जारी है. पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेजा जायेगा.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
100 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post बिहार मे कोरोना के 1304 नये मामले, संकर्मितो का आंकड़ा बढ़कर 191427 हुआ
Next post Bihar Elections 2020: क्या मुजफ्फरपुर मे भी लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान करेंगे धमाका? जिले के लिए क्या है उनका सरप्राइज पैक, जानिए

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: