मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर दनेवाली खबर सामने आ रही है. जहां एक होटल में संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति की मौत हो गई. मौत के बाद पुलिस ने उस व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पूरी घटना की जंच शुरू कर दी है. मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र के तिलक मैदान रोड स्थित एक होटल में एक व्यक्ति को अचानकर उल्टी होनी शुरू हो गई. उसके बाद उसे सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. जहां जांच के बाद उस व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया.इस घटना की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

मृतक की पहचान पश्चिमी चंपारण के लौरिया प्रखंड के डाबरिया गाव निवासी 46 वर्षीय देवकी कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है उक्त व्यक्ति तिलक मैदान रोड स्थित एक होटल में इंगेजमेंट समारोह में शामिल होने मुजफ्फरपुर आया था. जहां शुक्रवार की दोपहर अचानक उसकी तबियत बिगड़ने लगी. इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौत की खबर सुनते ही साथ में आए लोग मृतक के शव को लेकर जाने की तैयारी में जुट गए. तभी वहां मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों ने किसी तरह कर उनको रोका. इस दौरान स्वास्थ्यकर्मी और उक्त लोगों के बीच हल्की नोंकझोंक भी हुई.

सदर अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर एसके चौधरी ने बताया कि एक डेड बॉडी को सदर अस्पताल के इमरजेंसी में लाया गया है. उसको देखा गया तो वह पहले से मरा हुआ था. इसकी सूचना पुलिस को दे दी गयी है. नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज चुकी है.

Source : Zee news

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *