मुजफ्फरपुर एक बार फिर शर्मसार, 10वी की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद की जान से मारने की कोशिश

0 0
Read Time:2 Minute, 46 Second

मुजफ्फरपुर, जिले को शर्मसार कर देने वाली एक घटना फिर से निकल के बाहर आयी है. जँहा 10वी की छात्रा के साथ पांच लोगो ने पहले दुराचार किया और उसके बाद उसे जान से मारने की कोशिश मे थे लेकिन लड़की किसी तरह वहां से बच के निकल गई. ग्रामीणों ने इस मामले में एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। इस संदर्भ में छात्रा के पिता ने सकरा थाना में लिखित आवेदन दिया है !

घटना 4 जनवरी की बताई जाती है। पुलिस ने छात्रा को मेडिकल जांच के लिए मुजफ्फरपुर भेज दी है । छात्रा के पिता ने पुलिस को दिया आवेदन में स्पष्ट किया है कि 4 जनवरी के दिन उनकी पुत्री कोचिंग में पढ़ने के लिए गई थी जहां एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक एवं एक बोलेरो पर सवार तीन युवक ने छात्रा को गाड़ी में बैठा लिया। सबहा के निकट बंद पड़े पेट्रोल पंप के निकट मकान में पांचों युवक ने मिलकर उसकी बेटी के साथ सामूहिक दुराचार किया ।

दुराचार करने के बाद अपहरणकर्ता छात्रा को जान से मारना चाहते थे। लेकिन छात्रा अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से निकल गई । बगल की दुकान पर आकर दुकानदारों से घटना की जानकारी दी। जब तक वे लोग आते लोग भाग निकले लेकिन एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पकड़ कर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया । छात्रा के पिता का कहना है कि पांचों युवक के द्वारा उनकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया है । उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा मोबाइल से मिली उनकी बच्ची जब बगल के दुकानदारों के निकट पहुंची तो उन लोगों के द्वारा दूरभाष पर सूचना दी गई थी सूचना के बाद वे लोग ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे।

वही सकरा थाना अध्यक्ष ने घटना के संदर्भ में कहा है कि ये सामूहिक दुष्कर्म का मामला नहीं है। छात्रा अपने प्रेमी के साथ कही चली गयी । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post Budaun मे आगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद गुप्तांग मे डाली रॉड, पैर भी तोड़ा
Next post बिहार मे सरकारी बस से चलने वालो को नये साल का तोहफा, अब इस एप्प से मिलेंगे पास और प्रीपेड कार्ड, छूट के भी होंगे हक़दार

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: