मुजफ्फरपुर : इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ दोस्त कर रहा अश्लील हरकत, फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील नाम से कर दिया वायरल, बहन को भी बनाया शिकार

0 0
Read Time:2 Minute, 23 Second

मुजफ्फरपुर में इंजीनियरिंग की एक छात्रा व उसकी सगी बहन का फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर परेशान किया जा रहा है। फर्जी फेसबुक आईडी पर दोनों के मोबाइल नंबर भीअश्लील नाम से वायरल कर दिए गए हैं। इस वजह से दोनो के नंबर पर हर दिन लगातार उलटे-सीधे कॉल आ रहे हैं। इस हड़कत से दोनों बहनें मानसिक रूप से काफी परेशान हैं। इस संबंध में छात्रा ने ब्रह्मपुरा थाने में एफआईआर कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह हड़कत छात्रा का एक दोस्त कर रहा है।

रिश्तेदारों को भेजे जा रहे हैं अश्लील मैसेज

छात्रा ने पुलिस को बताया है कि वह शहर के एक इंजीनियरिंग संस्थान में पढ़ती है। किसी ने उसका और उसकी बहन का फर्जी फेसबुक आईडी बना लिया है। पांच दिन से इसका गलत इस्तेमाल कर रहा है। उसके सभी दोस्तों व रिश्तेदारों को उक्त आईडी से अपशब्द लिखकर भेजा जा रहा है। सभी दोनों बहनों को ही जिम्मेवार मान रहे हैं। उन दोनों का मोबाइल नंबर भी फेसबुक आईडी में डाल दिया है। छात्रा ने किसी जान-पहचान वाले पर इस तरह की करतूत करने की आशंका जताई है।

परिवार की हो रही है बदनामी

छात्रा ने पुलिस से साइबर सेल के जरिए कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। इस घटना से दोनों बहनों के अलावा उनके परिवार की काफी बदनामी हो रही है। इस घटना से छात्रा की पढ़ाई लिखाई बुरी तरह से प्रभावित हो रही है। उसने बाहर निकलना और कहीं आना जाना बंद कर दिया है। इस मामले में ब्रम्हपुरा थानेदार अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साइबर सेल की मदद से अनुसंधान किया जा रहा है।

Input : Live hindustan

Happy
Happy
33 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
67 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
33%
2 Star
0%
1 Star
67%

6 thoughts on “मुजफ्फरपुर : इंजीनियरिंग की छात्रा के साथ दोस्त कर रहा अश्लील हरकत, फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील नाम से कर दिया वायरल, बहन को भी बनाया शिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: