https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सेंट्रल पार्क होटल में डबल मर्डर से संबंधित सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। डांसर का मर्डर करने के बाद युवक ने खुद को गोली मार ली। हत्यारोपित मृतक युवक मनीष ने 15 दिन पूर्व प्रेमिका की हत्या का प्लान बना चुका था। इसके लिए उसने एक पिस्टल भी खरीदी थी। वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि दोनों के बीच काफी अनबन हुई थी। होटल में दोनों करीब साढ़े सात बजे आए थे। इसके बाद दोनों ने कमरा नंबर 301 में चले गए।

फिर करीब साढ़े तीन घंटे बाद प्रेमिका रोते हुए कमरे से निकल गई। वहीं मनीष भी जल्दबाजी में निकला और उसका पीछा करते हुए लड़की को खींचते हुए रूम में ले गया और गोली मार दी। बिना नंबर की बुलेट से डांसर उतरकर होटल के अंदर चली गई। मनीष भी उसके पीछे-पीछे आया।

इसके बाद लगभग साढ़े तीन घंटे बाद 11 बजे डांसर कमरे से आंसू पोंछते हुए बाहर निकली। मनीष उसका पीछा करते हुए आया और उसे बाल पकड़कर खींचकर रूम में ले गया। मृतक मनीष श्रीवास्तव रेड लाइट एरिया में डांसरों के बीच शर्मा के नाम से मशहूर था। उसकी बुलेट भी अक्सर उस एरिया में दिखती थी। शराब कारोबारी से लेकर ड्रग्स पहुंचाने वाले माफिया भी मनीष को पहचानते थे। कई डांसरों से उसकी नजदीकी थी।

प्रेमिका ने मनीष को दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

उसकी मोबाइल से भी इस बात की पुष्टि हुई। लॉकडाउन में नौकरी छूट जाने के बाद भी वह अय्याशी से बाज नहीं आता था। पुलिस को मनीष के ड्रग्स माफिया से जुड़े होने की आशंका है। डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि मर्डर का साक्ष्य दोनों से जब्त मोबाइल से मिली है। नर्तकी ने प्रेग्नेंट होने पर रिपोर्ट भेजकर मनीष को खुशखबरी दी थी। इसके बाद कॉल पर दोनों की काफी बहस हुई थी।

बाल खींचते हुए प्रेमिका को कमरे के अंदर ले गया था मनीष

रिकॉर्डेड कॉल से इस बात की पुष्टि हुई है। इस विवाद के बाद घटना से 15 दिन पूर्व ही मनीष ने प्रेमिका डांसर को मारने का प्लान बना लिया था। वहीं मृतक डांसर के पति ने बताया कि उसके नाम पर साल 2019 में शुक्ला रोड में घर वाली जमीन ली थी। यह जमीन खान कोठी के पास वाली जमीन को बेचकर खरीदी थी। तब मनीष उसके संपर्क में भी नहीं था। जमीन लिखवाने के लिए मनीष ने उसकी पत्नी की हत्या की है।

source: oneindia.com

One thought on “मुजफ्फरपुर : होटल से खींचते हुए प्रेमिका को कमरे मे ले गया प्रेमी फिर कर दी हत्या और कर ली खुदखुशी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *