https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र के खंगुराडीह में शुक्रवार रात अपराधियों ने 60 वर्षीया सबिहा खातून की गला रेत कर हत्या कर दी. बगीचे से पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद खोजी कुत्ते के सहयोग से घटना की जांच की गयी. लेकिन किसी अपराधी की पहचान नहीं हो सकी. थानाध्यक्ष ने जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

प्रखंड प्रमुख नूर आलम ने कहा कि बाढ़ में घर गिर जाने से महिला दो वर्षों से अपने पड़ोसी मो नसीम के घर में अकेले रहती थी. उसका पुत्र मो गुलाब मुम्बई में अपने परिवार के साथ रहता है. महिला बकरी व मुर्गा पाल कर और पुत्र द्वारा दिये गये पैसे से जीवन यापन करती थी.

पड़ोसी द्वारा शनिवार की सुबह उसे खाट पर सोये नहीं देख कर जब पड़ोसी के पास गये तो देखा कि खाट के नीचे खून पसरा हुआ था. तकीया टार्च चप्लल फैला हुआ था. लोगों ने खोजबीन की तो पाया कि घर से लगभग 20 मीटर की दूरी पर बगीचे के हत्था में बिछावन में लिपटा हुआ थोड़ा मिट्टी से ढका हुए शव रखा गया है.

घटना की सूचना पाकर लोगों की भीड़ उमड़ परी. लोगों द्वारा स्थानीय सरपंच शंकर मंडल, मुखिया मो हैदर व थानाध्यक्ष को घटना की सूचना दी गयी. सूचना प्राप्त होते ही थानाध्यक्ष ललित कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. लोगों की मांग पर स्वान दस्ता को बुलाकर जाँच कराया गया.

शव के गले में बटुआ में मोबाइल टांग हुआ था. स्थानीय पुलिस ने शव को आपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. शव का शिनाख्त किया गया तो देखा गया कि महिला की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर किया गया होगा.

ग्रामीण मो लड्डू ने कहा कि मृतक काफी शांत स्वभाव की महिला थी .इस घर में रहकर अपने पुत्र के द्वार भेजे गए रुपये से स्वयं का घर बनवा रही थी . इस घटना से ग्रामीणों में भय व दहशत का माहौल व्याप्त है. थानाध्यक्ष ललित कुमार ने कहा कि हत्या के सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है. अविलंब दोषी पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट : प्रभात खबर

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *