https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) पुलिस ने 15 साल पुराने दुष्कर्म के मामले में एक जादूगर को बिहार के पटना से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पर 2007 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. जमानत मिलते ही फरार हो गया और जादू की कला सीखने लगा. आरोपी के कोर्ट में पेश न होने पर पुलिस को तलाश के लिए लगाया गया. पुलिस ने 10 हजार का इनाम तक रख दिया. इसी बीच मुखबिरों से आरोपी की लोकेशन पटना में मिली और धरदबोचा गया. खास बात रही कि पहले पुलिस ने जादूगर का शो देखा फिर उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया.

मामला खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र का है. टीआई शिवराम जाट के अनुसार, सुरगांव बंजारी के निवासी नानकराम पुत्र रामेश्वर गवली पर 15 साल पहले यानी 2007 में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने आरोपी नानकराम को गिरफ्तार भी किया, उसके बाद कोर्ट ने उसे जमानत दे दी. लेकिन आरोपी कोर्ट पेशी पर नहीं आया और फरार हो गया. एसपी विवेक सिंह ने आरोपी पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था. हेड कॉन्स्टेबल रफीक खान को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नानकराम अब जादूगर बन चुका है. वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर में रह रहा और उसने वहां का आधार कार्ड भी बनवा लिया है. फिलहाल वह पटना (बिहार) में जादू का शो करने गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम पटना पहुंची. जादू के शो के बारे में पता किया और जब वहां पुलिस पहुंची तो नानकराम का शो चल रहा था. शो खत्म हुआ तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

ग्वालियर, लखनऊ और मुजफ्फरपुर में सीखा जादू

आरोपी फरारी के दौरान ग्वालियर, लखनऊ और मुजफ्फरपुर बिहार में रहा. यहां उसने अलग-अलग जादूगरों के साथ काम किया और जादू सीखा. वह खुद को सम्राट जादूगर बताता था. लखनऊ में भी उसने अपना ठिकाना बनाया. इस दौरान उसने जादू के शो दिखाने के लिए अपनी टीम तैयार की, जिसमें लड़कियां भी शामिल थी.

Source : Tv9 bharatvarsh

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *