किरायेदार से हुआ प्यार, मना करने पे बाप को मारी 18 बार चाकू

0 0
Read Time:3 Minute, 18 Second

मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसी खौफनाक घटना सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, किरायेदार के प्यार में पागल एक बेटी ने अपने ही बाप का मर्डर कर दिया है. बेटी के ऊपर आशिकी का ऐसा भूत सवार था कि उसने अपने ही बाप के ऊपर ताबड़तोड़ 18 बार चाकू से हमला कर दिया है. जिससे उसके पिता की जान चली गई. घटना 17 अप्रैल की है. एक शिक्षक की बेरहमी से उनके ही घर में हत्या कर दी गई थी. मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया गया था.

जिससे उसके पिता की जान चली गई. घटना 17 अप्रैल की है. एक शिक्षक की बेरहमी से उनके ही घर में हत्या कर दी गई थी. मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया गया था. हत्या के बाद जब पुलिस ने मृतक की बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया था कि उसके मां और पिताजी में मां के अवैध संबंध को लेकर हमेशा लड़ाई हुआ करती थी. मृतक की बेटी के इस बयान के बाद पुलिस की पूरी जांच मृतक के पत्नी की ओर मुड़ गई और पुलिस इस दिशा में जांच करने लगी. खुद को बचाने के लिए बेटी ने पूरे मामले को मोड़ दिया. यहां तक कि पुलिस को भी गुमराह कर दिया

वहीं जांच के दौरान जब पुलिस ने शिक्षक की हत्या मामले उनके घर के किरायेदार को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस हिरासत में किरायेदार ने बताया कि वह बेटी से प्यार करता था. उसके घर में रहने के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ. मगर बेटी ने बताया कि उनके प्यार के बीच उसके मां-बाप सबसे बड़ी दीवार हैं. जबतक उसके माता-पिता हैं तबतक वो लोग शादी नहीं कर सकते हैं. यह कह कर बेटी ने प्रेमी को अपने पिता की हत्या करने को राजी कर लिया, जिसके बाद 17 अप्रेल की रात प्रेमी ने हत्या कर दी. इस दौरान उसने मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया.

इधर, बेटी ने अपनी मां के ऊपर कई लोगों के साथ अवैध संबंध का आरोप लगा कर उन्हें हत्या के मामले में फंसा दिया. घटना के बाद प्रेमी अपनी फुआ के यहां छुपा हुआ था, वहीं बेटी फरार थी. मनीष के कबूलनामा के बाद अब पुलिस मृतक राजेश की नाबालिग बेटी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना को लेकर एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि इसमें कुछ और लोगों की संलिप्तता की भी आशंका है। पुलिस जांच में जुटी है। अब उस चाकू की भी तलाश की जा रही है, जिससे राजेश की हत्‍या की गई थी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post मुजफ्फरपुर मे कोरोना के 79 नये मामले, संकर्मितो का आंकड़ा बढ़कर 5366 हुआ
Next post बिहार मे कोरोना के 1998 नये मामले, संकर्मितो का आंकड़ा बढ़कर 130848 हुआ

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: