https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार इलाके में एक युवक सरेआम पिस्टल लेकर घूम रहा था। इसके कारण इलाके में अफरातफरी मच गई। कहा जा रहा कि युवक पिस्टल लहराते हुए बाबा गरीबनाथ मंदिर से जुड़े एक व्यक्ति को निशाना बनाते हुए दौड़ रहा था। इसके कारण इलाके में गहमागहमी बन गई। शोरगुल पर स्थानीय लोग उसे खदेडऩा शुरू कर दिया। इस पर आरोपित भागने लगा। लोगों से घिरते देख युवक पिस्टल को सड़क पर फेक दिया, और भाग निकला।

लोगों द्वारा काफी दूर तक उसका पीछा किया गया, लेकिन वह गिरफ्त में नहीं आया। लोगों द्वारा सड़क पर फेके गए पिस्टल को हाथ नहीं लगाया गया। सूचना पर नगर थाने की पुलिस जब मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने पिस्टल को जब्त किया, लेकिन जांच के बाद पुलिस ने उसे खिलौना बताया। कहा जा रहा कि पिस्टल वाला लाइटर था। नगर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि खिलौना वाला पिस्टल है। आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला गया है। कैमरे में युवक का तस्वीर कैद है। बहरहाल पुलिस सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

झपट्टामार गिरोह के संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद निशानदेही पर और छह दबोचे गए

मुजफ्फरपुर। सदर थाने की पुलिस ने शेरपुर इलाके से झपट्टामार गिरोह के एक शातिर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान उसकी पहचान मझौलिया इलाके के इफतेखार अहमद के रूप में हुई है। उसके पास से मोबाइल व मादक पदार्थ जब्त किए गए है। बताया गया कि इफ्तेखार शेरपुर में मादक पदार्थ खरीदने गया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस जब वहां पहुंची तो वह भागने लगा।

इसके बाद खदेड़कर उसे पकड़ा गया। पूछताछ में पता चला कि वह झपट्टामार गिरोह का बदमाश है। उसके पूछताछ में गिरोह से जुड़े और कई के नाम सामने आए है। इसके बाद उसकी निशानदेही पर छह संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है। कहा जा रहा कि ये सभी झपट्टामार गिरोह से जुड़े है । मोबाइल झपटने समेत अन्य घटनाओं को अंजाम दे चुके है। इन सभी ङ्क्षबदुओं पर अभी जांच की जा रही है।

इनपुट : जागरण

Advertisment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *