मुजफ्फरपुर मे शर्मनाक घटना, बेटे के सिर पर पिस्तौल रखकर उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म

1 2
Read Time:3 Minute, 0 Second

मुजफ्फरपुर, एक शर्मनाक घटना जिले मे घटित हुई है. जिले के करजा थाना क्षेत्र में एक घर में घुसकर महिला के बेटे के सिर पर पिस्तौल रखकर उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने और उसका वीडियो वायरल किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है। महिला से गैंगरेप करने वाले सभी आरोपी 19 से 21 साल के उम्र के हैं. पांचो युवक इनके गांव के ही चुनचुन कुमार, लालबाबु कुमार, साजन कुमार, श्रीराम कुमार और शिवा कुमार है. यह महिला घर में अकेली रहती है, उसका पति बाहर रहता है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना 12 अगस्त की रात की है, जब करजा थान क्षेत्र के एक गांव में पांच मनचले एक विवाहिता के घर में घुस गए और उसके बेटे के सिर पर पिस्तौल रखकर उसे कब्जे में ले लिया और सभी ने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं बल्कि दुष्कर्म करते समय महिला का वीडियो भी बना लिया. जाते वक़्त महिला को यह धमकी देकर चले गए कि किसी को जानकारी देने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा और समूचे परिवार को जान से मार दिया जाएगा। पीड़िता ने आरोप लगाया है की 22 अगस्त की रात आरोपी फिर उसके घर पहुंचे और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। पीड़िता ने जब विरोध किया और शोर मचाने लगी तो सभी आरोपी भाग गए और उसके बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो जब पीड़िता के पति के पास पहुंचा, तब पीड़िता ने सारी घटना की जानकारी दी।

इसके बाद सोमवार की शाम पति के साथ पीड़िता करजा थाने पहुंची और इस मामले की प्राथमिकी दर्ज करवाई। पीड़िता के बयान पर करजा थाने में इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस आारोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है ! वहीं इस घटना पर यूथ कांग्रेस ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा है !

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
17 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
83 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

67 thoughts on “मुजफ्फरपुर मे शर्मनाक घटना, बेटे के सिर पर पिस्तौल रखकर उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: