मुजफ्फरपुर : अघोरिया बाजार स्तिथ होटल मे मिली डबल लाश, पुलिस कर रही जाँच मर्डर या आत्महत्या?

0 0
Read Time:3 Minute, 26 Second

मुजफ्फरपुर, जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अघोरिया बाजार स्तिथ सेंट्रल पार्क होटल के कमरे मे दो लोगो का शव मिला है! दोनों युवा है जिसमे एक लड़का और एक लड़की है. दोनों की मौत गोली लगने से हुई है. रविवार की शाम इन दोनों ने होटल के कमरा बुक किया था. और आज इन दोनों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच पड़ताल मे जुट गई है. अभी तक ये क्लियर नहीं हो पाया है की ये मर्डर है या फिर आत्महत्या!

मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने आईडी प्रूफ के लिए होटल के रिसेप्शन में एक आरसी बुक का कापी दिया है। मृतक युवक का नाम मनीष कुमार श्रीवास्तव है। रविवार की शाम करीब 7 बजे बिना नंबर की बुलेट से दोनों आए थे। लड़की ने अपना नाम निशा कुमारी लिखाया था। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया था। उन्हें सोमवार दोपहर 1 बजे रूम खाली करनी थी।

दोपहर 12 बजे होटल के कर्मचारी रूम नंबर 301 के पास पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारी ने मैनेजर को जानकारी दी। इसके बाद दूसरी चाबी से दरवाजा खोलने की कोशिश की गई। लेकिन अंदर से ऊपर की छिटकिली लगी रहने से दरवाजा नहीं खुल सका। फिर वेंटिलेटर के सहारे छिटकिली खोलने के बाद होटल के स्टॉफ अंदर घुसे। कमरे के अंदर युवक-युवती का शव देख मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी।

घटनास्थल से मिले डॉक्यूमेंट के मुताबिक युवक मुजफ्फरपुर के कांटी का रहनेवाला था, जबकि युवती शहर के ही PNT रोड के पास की है। मोबाइल खंगालने के बाद यह साफ हुआ है कि दोनों के बीच चार साल से अफेयर चल रहा था। होटल के जिस रूम में यह वारदात हुई है, वहां पर चार और कमरे हैं। लेकिन सभी लोग सोमवार 11 बजे के करीब ही चेक आउट कर गए थे। होटल प्रबंधन के मुताबिक बगल के कमरों में स्टूडेंट्स आए हुए थे। जिनका रविवार को मुजफ्फरपुर में एग्जाम था।

पुलिस को कमरे से एक पिस्टल भी मिली है। वहां से दो खोखा भी बरामद किया गया है। पुलिस ने युवक के मोबाइल से नंबर लेकर उसकी बहन को वारदात की जानकारी दी है। घटनास्थल पर FSL की टीम भी छानबीन में जुट गयी है।

प्रथम दृश्टियां से लग रहा है की युवक ने पहले युवती की हत्या कर खुद को गोली मार ली है. ऐसा इसलिए कि मृत युवक के हाथ से पिस्टल बरामद किया गया है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
100 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: