Budaun मे आगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद गुप्तांग मे डाली रॉड, पैर भी तोड़ा

0 0
Read Time:4 Minute, 12 Second

बदायूं। खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budaun) से है, यहां एक 50 वर्षीय आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ निर्भया  (Nirbhaya) जैसी हैवानियत का मामला सामने आया है। पूजा करने गई आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस ने महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था, जिसकी चौंकाने वाली रिपोर्ट अब सामने आ गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी कोई चीज डालने का मामला सामने आया है। उसकी बाईं पसली, बायां पैर और बायां फेफड़ा भी वजनदार प्रहार से क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

वहीं, इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी संकल्प शर्मा ने थानाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह को निलंबित कर दिया है।

यह सनसनीखेज वारदात बदायूं जिले के उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, गांव निवासी 50 वर्षीय आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पास के गांव स्थित एक मंदिर पर रोजाना की तरह रविवार को भी पूजा करने के लिए गई थी। इसके बाद वो वापस लौट कर नहीं आई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो शख्स महिला को लहूलुहान हालात में उसके घर के दरवाजे पर फेंककर भाग गए। बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी उसे अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिजनों ने घटना की जानकारी उघैती थाना पुलिस को दी और सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया। परिजनों का कहना है कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह ने उनकी फरियाद सुनना तो दूर घटनास्थल का मौका मुआयना तक नहीं किया। सोमवार की दोपहर 18 घंटे बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमॉर्टम किया। शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर घाव थे। काफी खून भी निकल गया था। रिपोर्ट में कोई लोहे की रॉड या सब्बल गुप्तांग में रॉड जैसी चीज डालने की बात भी सामने आई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख अफसर हैरत में हैं। तो वहीं, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महंत समेत उसके एक चेले व ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। आरोपी बाबा सत्यनारायण, उसका चेला वेदराम व ड्राइवर जसपाल को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इस मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी संकल्प शर्मा ने मीडिया को बताया कि उघैती थाना क्षेत्र में लगभग 50 वर्षीय महिला का शव मिला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या व दुष्कर्म का मुकदमा लिखा गया है। नामजदों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगाई गयीं हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Source : oneindia.com

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
33%
4 Star
33%
3 Star
0%
2 Star
33%
1 Star
0%

143 thoughts on “Budaun मे आगनबाड़ी कार्यकर्ता के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद गुप्तांग मे डाली रॉड, पैर भी तोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: