https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

महाराष्ट्र के मुंबई में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक्सिस बैंक (Axis Bank) के शाखा प्रबंधक (Branch Manager) ने कथित तौर पर आईसीआईसीआई बैंक पर डकैती डालने की असफल कोशिश की और वहां एक उप शाखा प्रमुख की चाकू मारकर हत्या कर दी. इसकी जानकारी आज शुक्रवार को पुलिस ने दी है. घटना गुरुवार की देर रात करीब 8 बजे आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) की विरार ईस्ट ब्रांच में बैंकिंग घंटे खत्म होने के बाद हुई.

विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश वारडे के अनुसार आरोपी अनिल दुबे, नायगांव एक्सिस बैंक शाखा प्रबंधक, जो आईसीआईसीआई बैंक के पूर्व कर्मचारी थे, उसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

दुबे और आईसीआईसीआई बैंक की उप प्रबंधक योगिता निशांत चौधरी और उनके कैशियर सहयोगी श्रद्धा देवरुखकर के बीच हुई हाथापाई में, उन्होंने लूट से भरे बैग के साथ भागने का प्रयास करने से पहले कथित तौर पर उन दोनों को चाकू मार दिया, लेकिन स्थानीय लोगों ने उन्हें बाहर से पकड़ लिया.

वारडे ने कहा कि 36 वर्षीय कर्मचारी ने बाद में दम तोड़ दिया, जबकि 32 वर्षीय दूसरी कर्मचारी देवरुखकर का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस सनसनीखेज मामले में आगे की जांच जारी है. सूत्रों ने बताया कि आरोपी बैंक मैनेजर पर कर्ज था और उसने इसे चुकाने के लिए दूसरे बैंक में डाका डालने की कोशिश की.

Input: India Tv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *