प्रेमिका से मिलने 205 KM दूर आया प्रेमी, वापसी में खर्चे की भरपाई के लिए कार में चुरा ले गया 3 बकरी

0 0
Read Time:2 Minute, 57 Second

चूरू. चूरू जिला मुख्यालय पर चोरी का एक अनोखा मामला सामने आया है. यह एक प्रेमी जयपुर से अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिये आया था. इस दौरान लगे खर्चे की भरपायी के लिये जाते वक्त वह तीन बकरियों को चुराकर अपनी लग्जरी कार में डालकर ले गया. लेकिन उसकी यह करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने चोरी में काम ली गई कार के नंबरों को ट्रेस करते हुए आरोपी को दबोच लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. आरोपी पेशे से चालक है. उसे कोटा से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है.

कोतवाली थानाधिकारी सतीश कुमार यादव ने बताया कि चूरू के नया बास के गोस मोहम्मद ने 11 अक्टूबर को कोतवाली थाने में तीन बकरियां चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था. सीसीटीवी कैमरे के आधार पर पुलिस ने कार के नंबर को ट्रेस आउट करवाया. जांच करने पर यह कार जयपुर के भट्टा बस्ती निवासी व्यक्ति के नाम होने की जानकारी सामने आई. कार ऑनर से संपर्क करने पर उसने बताया कि उसने यह कार कुछ दिनों पहले कोटा के आसिफ नाम के व्यक्ति को बेच दी थी. इस पर कोतवाली पुलिस कोटा पहुंची.

चूरू में रहती है आरोपी की महिला मित्र

कोटा में आसिफ ने बताया कि यह कार उसका ड्राइवर रियाजुद्दीन चलाता है. वह अजमेर गया हुआ है. उसके बाद पुलिस ने भागदौड़ कर आरोपी रियाजुदीन को दबोच लिया. पूछताछ में रियाजुद्दीन बताया कि वह अजमेर स्थित एक धार्मिक स्थल पर जाने के बाद कुछ देर बाद वहां ठहरा था. उसके बाद जयपुर के लिए रवाना हो गया. आरोपी ने बताया कि चूरू में उसकी महिला मित्र रहती है. उससे मिलने के लिए अक्सर वह वहां जाता रहता है. 11 अक्टूबर को भी वह जयपुर से रवाना होकर चूरू पहुंचा. वहां पर अपनी एक महिला मित्र से मिला. इसका खर्चा निकालने के लिये वापस जयपुर लौटते समय नया बास से तीन बकरियों को कार में डालकर ले गया. पुलिस ने बताया कि इस क्षेत्र में गत वर्ष अलग-अलग में वारदातों में 30 बकरियां चोरी होने की बात सामने आयी है.

Source : News18

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %
Previous post दिवाली पर नहीं होगी आतिशबाजी, बिहार के इन जिलों में पटाखा बिक्री पर रोक, NGT का आदेश
Next post मुजफ्फरपुर मे महिला बैंक कर्मी को नशे की दवा खिलाकर सहकर्मी ने किया रेप

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: