https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

दानापुर से भागलपुर जा रही डाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस में वर्दी के रोब में रेल थाने में तैनात दारोगा ने सहयोगियों के साथ टिकट जांच करने के दौरान एसी बोगी के सीनियर टिकट निरीक्षक दिनेश सिंह की बर्बर तरीके से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद रेलकर्मी का चेहरा सूज गया है। पिटाई के बाद यात्रियों ने भी हंगामा किया। बाढ़ रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म संख्या-दो पर इंटरसिटी आधे घंटे तक रुकी रही। यात्रियों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोके रखा और कार्रवाई करने की मांग की।

इस संबंध में टिकट निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि वह एसी एक बोगी में तैनात थे। ट्रेन में वह यात्रियों की टिकट जांच कर रहे थे। इसी दौरान रेल थाने में तैनात दारोगा सुनील कुमार से उन्होंने टिकट के संबंध में पूछा। इससे वह आग बबूला होकर उस पर टूट पड़े। सभी धमकाते हुए बख्तियारपुर स्टेशन पर उतर गए। इसी बीच ट्रेन खुल गई और बाढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यात्रियों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया। आधे घंटे तक हंगामा होता रहा। पीड़ित टिकट निरीक्षक दिनेश सिंह के द्वारा बाढ़ रेल थानाध्यक्ष के नाम से आवेदन लिखकर देने का प्रयास किया गया। लेकिन शिकायत दर्ज नहीं कराई जा सकी। यात्रियों ने भी पीड़ित टीटी के पक्ष में पुलिस को बयान दिया है।

मोकामा आरपीएफ पोस्ट के इंस्पेक्टर हरिकेश मीणा ने कहा कि इस मामले की शिकायत टीटीई द्वारा भागलपुर में दी जाएगी। वहीं रेल डीएसपी,पूर्वी फिरोज आलम ने कहा कि थानाध्यक्ष क्राइम मीटिंग अटेंड कर बख्तियारपुर जा रहे थे। शराब चेकिंग के दौरान यात्री व टीटीई ने हंगामा किया है। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने वाले टीटीई व दस अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

Source : Hindustan

Advertisment

One thought on “बिहार : ट्रेन मे दारोगा की गुंडागर्दी, टीटी ने मांगा टिकट तो दारोगा ने बुरी तरह से से बुजुर्ग टीटी को पीट दिया”
  1. I see You’re truly a just right webmaster. This website loading pace
    is amazing. It sort of feels that you’re doing any unique trick.
    Moreover, the contents are masterwork. you’ve performed a magnificent task in this subject!
    Similar here: alejazakupowa.top and also here: Bezpieczne zakupy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *