जामिया मिलिया इस्लामिया, दिल्ली के पूर्व छात्र को मुजफ्फरपुर मे मारी गोली

0 0
Read Time:3 Minute, 46 Second

मुजफ्फरपुर, काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा मिल्की टोला मोहल्ला में बुधवार की देर रात छत के रास्ते घर में घुसे दो बदमाशों ने 22 वर्षीय जियाउर रहमान को गोली मार दी। गोली पेट के निचले हिस्से को पार करते कमर होते हुए जांघ में जा लगी। जिस समय बदमाश घर के अंदर घुसे उस समय वे हाल में बैठे थे। बदमाशों ने घर के अंदर चार राउंड फायरिंग की। बदमाशों से पिस्तौल छीना-झपटी में हाल में रखा फ्रिज उन पर गिर गया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए । गंभीर स्थिति में उन्हें बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जियाउर रहमान दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया से मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र रहे हैं और इसी साल पास वहां से आउट हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया है।

भूमि विवाद में घटी घटना

जियाउर रहमान के जीजा मो. आरिज ने बताया कि अली इमाम से उनका भूमि विवाद चल रहा है। पहले भी उसके मजदूर के साथ मारपीट की थी और तेजाब से हमला किया था। गोलीबारी को लेकर उसी पर आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि रात में जब दो बदमाश पिस्टल लेकर छत के रास्ते घर में घुसा तो उस समय उनका साला हाल में बैठा था। बदमाशों ने उस पर पिस्तौल तान दिया और फायरिंग कर दिया।

पहली गोली जियाउर रहमान को नहीं लगी। इस पर वह बदमाशों से वे भिड़ गए और पिस्तौल छीनने लगे। इस छीना- झपटी में बदमाशों ने गोली चला दी। यह गोली जियाउर को लगी। इस क्रम में उसके उपर फ्रिज गिर गया। इसके बाद बदमाशों ने दो राउंड और फायरिंग की। फायरिंग के बाद बदमाश भाग निकले । इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। उन्होंने आशंका जताई है कि बदमाश उन्हें गोली मारने आए थे, लेकिन सामने पड़े उनके साला से उसकी भिड़ंत हो गई । जियाउर ने पुलिस के समक्ष बयान दिया है। इस संबंध में जब काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष से मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने काल रिसीव नहीं किया।

एक सप्ताह के अंदर काजीमोहम्मदपुर में गोलीबारी की दूसरी घटना

काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर गोलीबारी की यह दूसरी घटना है। पिछले शुक्रवार को इसी थाना क्षेत्र के स्पीकर चौक के निकट स्नातक के छात्र यासिर अराफात 22 को गोली मारकर हत्या कर दी गई । उसके दोस्त नौंवी के छात्र रेहान 16 को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस घटना को लेकर लोगों का आक्रोश भड़क उठा और माड़ीपुर में सड़क पर उतर आए। लोगों ने वहां जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया।

इनपुट : जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Previous post बड़ी खबर : पश्चिम बंगाल मे गुवाहाटी-बीकानेर एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त, 3 लोगो की मौत, दर्जनों लोग घायल
Next post बिना लक्षण वालों की अब नहीं होगी कोरोना जांच, ओपीडी में चलेगा इलाज, जानें क्या है नई गाइडलाइन

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: