https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, लंगट सिंह कॉलेज में एचसीएल कंपनी द्वारा 2022 और 2023 में इंटर विज्ञान गणित पास किए छात्रों के लिए कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया. जानकारी देते हुए प्राचार्य प्रो ओमप्रकाश राय ने कहा कि एचसीएल टेकबी प्रोग्राम के तहत इन छात्रों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर हुआ.

उद्घाटन करते हुए प्राचार्य प्रो ओमप्रकाश राय ने कहा की इस कॉलेज के छात्रों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए हम पूरी तरह प्रतिबद्ध है और आगे भी ऐसे प्रयास जारी रहेंगे. प्राचार्य प्रो राय ने कंपनी के अधिकारियों का स्वागत करते हुए विद्यार्थियों से लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में उपस्थित होकर अपनी योग्यता का परीक्षण करने का आह्वान किया. प्रो राय ने कहा इस कैंपस ड्राइव से कॉलेज के छात्रों का जहां मनोबल बढ़ेगा वहीं उन्हें नौकरी के लिए आयोजित लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के व्यवहारिक पहलुओं को जानने समझने का मौका मिलेगा.

कॉलेज प्लेसमेंट सेल के प्रमुख प्रो जफर अहमद सुलतान ने बताया कि आईक्यूएस के सहयोग से सभी विभागो के अंतिम वर्ष के छात्रों का डाटाबेस तैयार किया जा रहा है जिससे प्लेसमेंट ड्राइव के लिए कंपनियों को आग्रह किया जा सके. आज के ड्राइव में कुल 70 छात्र लिखित परीक्षा में शामिल हुए. जिनमे से 6 का चयन इंटरव्यू के लिए किया गया. मौके पर एचसीएल के रजनीश सिंह, डॉ नवीन कुमार, डॉ ललित किशोर, डॉ कुमार बलवंत, डॉ गुंजन कुमार, सुजीत कुमार आदि मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *