https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, बिहार मे शराब तस्करी के लिए शराब माफिया नित्य नये नये हथकंडे अपना रहे है. पुलिस की नजर से बचने के लिए तस्करो ने कॉलेज पास युवतियों को अपना शिकार बनाया है. चंद पैसे की लालच देकर उनसे शराब की होम डिलेवरी करवा रहे है.

इसका खुलासा तब हुआ जब राजधानी पटना से पुलिस ने शराब तस्करी करते हुए एक 25 वर्षीया युवती को 18 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया. घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र की है. जँहा पुलिस को सूचना मिली कि एक युवती स्कूटी के अंदर शराब छिपाकर ले जा रही है। इसके तुरंत बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्रो में गहन चेकिंग अभियान शुरू किया और अशोक राजपथ में बुलबुल नाम की एक लड़की को हिरासत मे लिया. फिर पुलिस उसकी स्कूटी को अपने कब्जे में लेकर तलाशी ली, जिसमें से पुलिस ने 180 एमएल की शराब की 18 बोतलें बरामद कीं.

बुलबुल अपनी स्कूटी की डिक्की में सभी बोतलों को छुपा कर रखा था और सप्लाइ करने जा रही थी. युवती भिखना पहाड़ी के समीप स्थित बिहारी साव लेन गली की रहने वाली है. युवती की उम्र मात्र 25 वर्ष है और स्नातक पासआउट है. पुलिस की पूछताछ में इसने बताया कि घर की आर्थिक तंगी करने के कारण इस धंधे में उतर गयी और शराब की सप्लाइ करने लगी. इससे उसे प्रतिदिन 500 से 1000 रुपये की कमाई हो जाती है. युवती बुलबुल कई दिनों से शराब की होम डिलिवरी कर रही थी.

महिला होने के कारण वह हमेशा पुलिस की जांच के दौरान बच निकलती थी. क्योंकि कोई भी उसकी स्कूटी की डिक्की को खोल कर चेक नहीं करता था और उससे केवल गाड़ी के कागजात देखने के बाद जाने की इजाजत दे दी जाती थी. इसी का फायदा उठाते हुए वह आराम से शराब की डिलिवरी पटना के विभिन्न इलाकों में कर रही थी. पीरबहोर थाना पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। युवती ने पूछताछ में फिलहाल यह जानकारी नहीं दी है कि वह शराब कहां से ला रही थी और किसे सप्लाइ करने जा रही थी. उसके पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है, जिसकी कॉल डिटेल भी निकलवा रही है। ताकि पता लग सके इस शराब तस्करी के धंधे में उसके साथ-साथ कौन-कौन लोग शामिल हैं।

2 thoughts on “बिहार : बुलबुल की स्कूटी से मिली 18 बोतल शराब, तस्करी के लिए उतरी कॉलेज पास युवतियाँ”
  1. Maintenant, la technologie de positionnement est largement utilisée. De nombreuses voitures et téléphones portables ont des fonctions de positionnement, et il existe également de nombreuses applications de positionnement. Lorsque votre téléphone est perdu, vous pouvez utiliser ces outils pour lancer rapidement des demandes de localisation. Comprendre comment localiser l’emplacement du téléphone, comment localiser le téléphone après sa perte? https://www.xtmove.com/fr/how-to-track-someones-phone-location-by-cell-phone-number-online-for-free/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *