Muzaffarpur Crime : मुजफ्फरपुर मे बंधन बैंक से 17 लाख की लूट, एक युवक को मारी गोली

0 0
Read Time:4 Minute, 28 Second

मुजफ्फरपुर, मुजफ्फरपुर जिले के सकरा प्रखंड में शुक्रवार को दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने बंधन बैंक में घुसकर एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। पांच की संख्या में बाइक से आए अपराधियों ने बंधन बैंक की इस शाखा से लगभग 17 लाख 29 हजार रूपए लूट लिए और फिर भाग निकले। वहीं घटनास्थल से भागने के क्रम में अपराधियों ने एक स्थानीय दुकानदार राजेश शाह को गोली भी मार दी है। घायल दुकानदार को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

अपराधियों को पकडऩे का किया प्रयास तो दुकानदार को मार दी गोली :

भागते हुए अपराधियों को पकडऩे का प्रयास स्थानीय दुकानदार राजेश सह ने किया, जिसके बाद अपराधियों ने उसे गोली मार घायल कर दिया।

वहीं भाग रहे अपराधियों ने हड़बड़ाहट में एक मोटरसाइकिल को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस :

बंधन बैंक की शाखा में लूट की घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी मनोज कुमार पांडेय पूरे दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने वहां पहुंचकर पूरी वस्तुस्थिति का जायजा लिया। अपराधियों की छूटी हुई बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने वहां बैंककर्मियों और स्थानीय लोगों से भी कुछ देर तक पूछताछ की है। पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं अपराधियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी की जा रही है।

अपराधियों ने इस तरह घटना को दिया अंजाम :

बैंक मैनेजर रतिन दास ने घटना के संबंध में बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब पौने एक बजे सभी कर्मी काम कर रहे थे। कुछ ग्राहक भी मौजूद थे। अचानक पांच अपराधी भीतर आए। सभी के हाथों में पिस्तौल थी। अपराधियों ने पिस्तौल दिखाकर बैंक कर्मी व ग्राहकों को एक ओर साइड में कर दिया। इसके बाद दो-तीन लुटेरों ने लॉकर को धक्का देकर खोले का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं खुला। फिर अपराधियों ने पूछा कि मैनेजर कहां हैं। इसपर उन्होंने कहा कि वे लॉकर की चाबी लेकर बाहर गए हैं। तब लुटेरों ने कैश काउंटर में रखे 17.29 लाख रुपये समेट लिए और भाग निकले। बैंक से निकलते ही उनलोगों ने शोर मचाया तो आसपास के दुकानदारों ने अपराधियों को पकडऩे की कोशिश की। दुकानदार राजेश शाह ने एक अपराधी को पकड़ भी लिया, लेकिन अपराधी ने उसे गोली मार घायल कर दिया और भाग निकला। इस क्रम में करीब पांच छह राउंड फायरिंग भी की। इससे दुकानदार डर गए और पीछे हट गए। इसके बाद सभी अपराधी पैसे लेकर बाइक से भाग निकले। वहीं अपराधियों की एक मोटरसाइकिल घटनास्थल पर ही छूट गई।

जिले की सीमा सील कर हो रही जांच :

डीएसपी पूर्वी ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। जिले की सीमा को सील कर दिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इनपुट : जागरण

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: