https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js?client=ca-pub-3863356021465505

मुजफ्फरपुर, जिले के सरैया थाना क्षेत्र में आज दिनदहाड़े अपराधियों ने गोलीबारी कर दी. थाना क्षेत्र के अंबारा रेवा गांव के पास ताबड़तोड़ गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप में जख्मी हो गए है. गोलीबारी से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रेवा गांव का नवीन सिंह का पुत्र प्रणव कुमार नौकरी के नाम पर वसूली का धंधा करता था. जिसके चंगुल में जहानाबाद निवासी राकेश कुमार और खगडिया निवासी केशव कुमार फंस गए थे. फ़र्जी धंधा की बात खुलने पर वुधवार को राकेश और केशव प्रणव से पैसा लेने पहुंचे थे। तीनों बुधवार को रेवा स्थित मकान पर पैसे लेनदेन का मामला निपटाने में ही लगे थे कि अचानक पाँच छह की संख्या में अज्ञात युवक पहुंचे और आनन-फानन में फायरिंग शुरू कर दी। इस क्रम में केशव पर एक लड़के ने चाकू से भी वार किया जिस से बचने के लिए उसने प्रणव का सहारा लेने की कोशिश की इसी दौरान युवकों द्वारा चलाई गई गोली प्रणव को जा लगी। जिससे उसकी स्थल पर ही मौत हो गई।

राकेश और केशव को घायल अवस्था में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां केशव की स्थिति गंभीर बताई जा रही है । फिलहाल वह आईसीयू में इलाजरत है। घटना के संबंध में राकेश ने बताया कि लगभग 60 लाख प्रणव से लेना था। आज उसने पैसा देने को बुलाया था लेकिन सुबह दस बजे से है अब तब अब तब हो रही थी। इसी दौरान अज्ञात लोग आकर फायरिंग करने लगे। इधर प्रणव की मौत पर आक्रोशित लोगों ने सबके साथ एनएच को जामकर विरोध प्रदर्शन किया।

मौके वारदात पर डीएसपी राजेश कुमार शर्मा व थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार यादव पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं। वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत भी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। मामला लेन-देन में विवाद का परिणाम बताया जा रहा है।

3 thoughts on “मुजफ्फरपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग में 1 व्यक्ति की मौत, दो गंभीर हालत में अस्पताल में हुए भर्ती”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *